Sat. Nov 26th, 2022
    शहरी कॉमेडी-'लुका छुपी' से ग्रामीण कॉमेडी-'सोनचिड़िया' तक, इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली फिल्में...

    शुक्रवार एक ऐसा दिन होता है जब हमें कई सारी नई फिल्में देखने को मिलती है। बॉलीवुड के पास काफी नयी कहानियां हैं जिन्हें फिल्मों का रूप दिया जा रहा है। अगर आप बीते दो साल का रिकॉर्ड देखे तो, दर्शकों को कई ऐसी कहानियों से रूबरू होने का मौका मिला जिनके कारण वे एक अलग ही दुनिया में पहुँच पाए। तो अब जब सिनेमा का दौर अच्छा लग रहा है तो फिल्में देखना सबके लिए जरूरी हो गया है। नए नए मुद्दे उठाये जा रहे हैं और मनोरंजन से बढ़कर आज कल की फिल्में लोगों को ज्ञान और नयी सीख भी दे रही हैं।

    इस शुक्रवार को सिनेमा प्रेमियों के लिए चांदी ही चांदी होने वाली है। क्योंकि इस हफ्ते एक नहीं, दो नहीं बल्कि बल्कि चार चार विभिन्न विषय की फिल्में रिलीज़ हो रही हैं। जहाँ एक तरफ कमर्शियल और ग्लैमर से भरपूर मनोरंजन है, वही दूसरी तरफ गंभीर मुद्दों को दर्शाने वाली सीख। तो आइये, नज़र डालते हैं इस सप्ताह रिलीज़ होने वाली चार फिल्मो पर-

    लुका छुपी
    लक्ष्मण उतेकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘लुका छुपी‘ में लिव-इन रिलेशनशिप के बारे में दिखाया गया है। मगर इस फिल्म में एक ट्विस्ट है, जोड़े को सपरिवार संग लिव-इन रिलेशनशिप में रहना पड़ता है। इस फिल्म की स्टार-कास्ट भी बेहद अच्छी है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, कृति सैनन, अपारशक्ति खुराना और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार में दिखाई देंगे। फिल्म के ट्रेलर और गानों को दर्शकों से धमाकेदार प्रतिक्रिया मिली है।

    सोनचिड़िया 
    डकैती पर आधारित फिल्म बहुत समय बाद बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। और फिल्म ‘सोनचिड़िया‘ में चुन चुन कर अभिनेताओं को लिया गया है। सुशांत सिंह राजपूत, भूमि पेडनेकर, मनोज बाजपाई, रणवीर शोरे और आशुतोष राणा जैसे अभिनेताओं को एक फिल्म में देखना बहुत ही रोमांचक होने वाला है। अभिषेक चौबे निर्देशित फिल्म के प्रोमो और ट्रेलर को भी दर्शकों से सराहना मिल रही है।

    हामिद 
    दो भरपूर मनोरंजन के साथ रिलीज़ हो रही है एक गंभीर फिल्म-‘हामिद’। इस फिल्म की कहानी एक छोटे बच्चे के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे ये पता चलता है कि 786 भगवान का नंबर होता है और अपने पिता से बात करने के लिए बेताब बच्चा बार बार टेलीफोन पर ये नंबर मिलाता है। एजाज़ खान द्वारा निर्देशित फिल्म में ताल्हा अरशद रेशी, विकास कुमार और रसिका दुग्गल ने अहम भूमिका निभाई हैं।

    सेंटर्स 
    ‘सेंटर्स’ एक थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन अश्विनी चौधरी ने किया है। विकाश मणि द्वारा निर्मित फिल्म बनारस, जयपुर, मुंबई और दिल्ली में सेट की गयी है। फिल्म आपको हर लम्हे पर चौका देगी क्योंकि फिल्म की कहानी बेहद दिलचस्प लग रही है। फिल्म में विजय राज़, आफताब शिवदसानी और इशिता दत्ता ने मुख्य किरदार निभाया है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *