Mon. May 20th, 2024
    panga, dil bechara release date

    सुशांत सिंह राजपूत और संजना संघी की फिल्म ‘दिल बेचारा‘ की रिलीज़ डेट तय कर दी गई है। मुकेश छाबड़ा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 29 नवंबर 2019 को रिलीज़ होगी। यह फिल्म अमेरिकन रोमांटिक ट्रेजेडी ‘द फाल्ट इन आवर स्टार्स’ पर आधारित है।

    फिल्म का नाम पहले ‘कीजी और मन्नी’ रखा गया था बाद में जिसे बदलकर ‘दिल बेचारा’ कर दिया गया। इसे फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग कंपनी के ऑफिसियल अकाउंट से यह ट्वीट किया गया है कि, “इस नवंबर प्यार अपना रास्ता खोज लेगा। ‘दिल बेचारा’ 29 नवंबर को रिलीज़ हो रही है।”

    एक और बड़ी खबर यह है कि कंगना रानौत की फिल्म ‘पंगा’ की भी रिलीज़ डेट सामने आ गई है। अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशत फिल्म 24 जनवरी 2020 में रिलीज़ होगी।

    फिल्म में जस्सी गिल, ऋचा चड्ढा और नीना गुप्ता भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म भी फॉक्स स्टार स्टूडियो ही प्रोड्यूस कर रहा है।

    सुशांत सिंह राजपूत आखिरी बार फिल्म ‘केदारनाथ’ में सारा अली खान के साथ दिखे थे। हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म ‘सोनचिड़िया’ अभी सिनेमाघरों में है।

    वहीँ कंगना रानौत ने इस साल एक बड़ी सोलो हिट दी है और आगे भी उनकी काफी दिलचस्प फ़िल्में आने वाली हैं। राजकुमार राव के साथ ‘मेंटल है क्या‘ और ‘पंगा’ उनमें से एक है।

    कंगना आगे फिल्मों के निर्देशन में भी उतरने वाली हैं।

    यह भी पढ़ें: ‘स्पर्श’ शॉर्ट मूवी रिव्यु: दिल को छू जाता है के के मेनन की इस फिल्म का हरेक दृश्य

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *