Thu. Oct 6th, 2022
    क्या फिल्म "सूर्यवंशी" में कैटरीना कैफ के साथ काम करने के लिए अक्षय कुमार हैं बेताब?

    रोहित शेट्टी जब जब पोलिसवाले की कहानी बड़े परदे पर लाते हैं तो फिल्म धमाका जरूर मचाती है। चाहे वो अजय देवगन की ‘सिंघम’ हो या रणवीर सिंह की ‘सिम्बा’, दोनों फिल्मो को ना केवल बॉक्स ऑफिस पर सफलता मिली बल्कि दर्शको द्वारा भी बहुत सराहा गया। और अब शेट्टी लेकर एक और फिल्म जिसका नाम है “सूर्यवंशी” जिसमे बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार नज़र आएंगे।

    फिल्म का पोस्टर कुछ दिन पहले लांच हुआ था और यहाँ तक कि अक्षय ने निर्देशक शेट्टी के टीवी रियलिटी शो ‘खतरो के खिलाड़ी’ के ग्रैंड फिनाले पर इसका प्रचार भी किया था मगर जब बात फिल्म की महिला-पात्र की आती है तो किसी को कुछ अता पता नहीं होता। मगर अफवाहों का बाजार गरम है कि अक्षय फिर कैटरीना कैफ के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं और जल्द उन्हें फिल्म में कास्ट कर सकते हैं।

    सुत्रों के अनुसार, अक्षय जिन्होंने कैटरीना के साथ ‘वेलकम’, ‘तीस मार खान’, ‘सिंह इस किंग’, ‘दे दना दन’ और ‘हमको दीवाना कर गए’ जैसी कई फिल्मो में काम किया है, वह रोहित शेट्टी की फिल्म में उनके विपरीत काम करना चाहते हैं।

    भले ही निर्देशक में मन में और कोई अभिनेत्री है, लेकिन लग रहा है कि अक्षय ने लगभग बात तय ही कर दी है और अगर खबरों का यकीन किया जाये तो, चिकनी चमेली जल्द “सूर्यवंशी” में अक्षय के साथ नज़र आ सकती हैं। फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज़ होगी और हो सकता है कि इसका सामना संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ से हो जसिमे सलमान खान और आलिया भट्ट अहम किरदार निभा रहे हैं।

    अक्षय ने पिछले साल आई रणवीर की फिल्म ‘सिम्बा’ में कैमियो किया था इसलिए अफवाह ये भी बन रही है कि रणवीर और अजय देवगन भी अक्षय की फिल्म में कैमियो करते दिखाई दे सकते हैं।

    https://www.instagram.com/p/BunJCPoH1Xe/?utm_source=ig_web_copy_link

    साल की शुरुआत में, शेट्टी ने उन सभी खबरों को खारिज कर दिया था जिसमे लिखा था कि कैटरीना को फिल्म की मुख्य पात्र के लिए चुन लिया गया है मगर जो खबरों अब आ रही हैं, उनके मुताबिक, एक बार फिर दर्शको को अक्षय और कैटरीना का जादू बड़े परदे पर देखने को मिलेगा।

    अगली खबर: सामने आया फिल्म “छपाक” से दीपिका पादुकोण का पहला लुक 

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.