Wed. Oct 5th, 2022
    दे दे प्यार दे फर्स्ट पोस्टर

    ‘दे दे प्यार दे’ के निर्माताओं ने घोषणा इस घोषणा के बाद कि वे, अजय देवगन के जन्मदिन पर इस फिल्म का ट्रेलर जारी करेंगे, उन्होंने अब फिल्म के पहले पोस्टर को जारी कर दिया है। इसमें अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत को एक साथ देखा जा सकता है।

    फ़िल्म के पोस्टर में दो कारें दिख रही हैं जिनमें से एक पर तब्बू और दूसरे पर रकुल बैठी हैं और अजय देवगन को बीच में लटके हुए देखा जा सकता है। फ़िल्म का सेट लन्दन में है।

    फिल्म का निर्माण लव रंजन ने किया है, जिन्होंने पहले ‘प्यार का पंचनामा’, ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ का निर्माण किया था। यह भूषण कुमार, कृष्णन कुमार और अंकुर गर्ग द्वारा सह-निर्मित भी है।

    ‘दे दे प्यार दे’ अकीव अली के निर्देशन की पहली फिल्म है। निर्देशक अजय देवगन और तब्बू की सुपरहिट जोड़ी को पर्दे पर वापस लाने में कामयाब रहे हैं। विजयपथ (1994) और दृश्यम (2015) जैसी फिल्मों में इस जोड़ी ने वाहवाही लुटी है।

    माना जा रहा है कि शाहरुख खान भी फिल्म में खास भूमिका निभाएंगे। अजय इसके अलावा लव के साथ एक और फिल्म में काम कर रहे हैं जिसमें रणबीर कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

    ‘दे दे प्यार दे‘ 17 मई को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म को 2018 से लगातार देरी का सामना करना पड़ा है। यह पहले अर्जुन कपूर-परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘नमस्ते इंग्लैंड’ से भिड़ने वाली थी। बाद में यह माना गया कि फिल्म आयुष्मान खुराना-सान्या मल्होत्रा ​​अभिनीत फिल्म ‘बधाई हो’ के साथ रिलीज होगी।

    पिछली बार हमने सुना था कि कंगना रनौत-राजकुमार राव की ‘मेंटल है क्या’ से भी फिल्म क्लैश होने वाली थी। हालाँकि अब यह फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा-परिणीति चोपड़ा स्टारर फिल्म ‘जबरिया जोड़ी’ के साथ रिलीज़ हो रही है। दिलचस्प बात यह है कि परिणीति चोपड़ा ने 2017 की रिलीज़ ‘गोलमाल अगेन’ में अजय देवगन के साथ काम किया था।

    यह भी पढ़ें: केसरी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: आ गई है 2019 की सबसे बड़ी और अक्षय कुमार की दूसरी सबसे बड़ी फ़िल्म

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.