Sat. Feb 4th, 2023
    syed abdul rahim biopic, ajay devgan, amit sharma

    ‘बधाई हो’ के निर्देशक अमित शर्मा, जो पूर्व भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम पर एक खेल बायोपिक में काम कर रहे हैं ने कहा है कि अजय देवगन ने खुद को किरदार के अनुरूप ढाल लिया है।

    अजय के साथ काम करने को लेकर, शर्मा ने आईएएनएस को बताया कि, “एक अभिनेता के रूप में, अजय हमेशा खुद को उस चरित्र में बदल देते हैं, जो वह निभाते हैं। वह हमेशा अपनी बहुमुखी प्रतिभा को साबित करते है। एक फिल्म निर्माता के रूप में, मैंने रहीम साहब के बारे में बहुत सुना है और मैंने शोध कार्य भी किया है।”

    उन्होंने आगे कहा कि, ” उनके व्यक्तित्व, शरीर की भाषा और रीति-रिवाजों के बारे में जितनी विस्तार से बात की जाए, मूल रूप से चरित्र निर्माण करने वाले ये सभी तत्व हैं।

    मैं चाहता हूं कि अजय सर उस किरदार को निभाएं और चरित्र को जीवन दें। बेशक, मैं उत्साहित हूं। वह एक फिल्म खत्म कर रहे हैं, और उसके बाद, हम भूमिका की तैयारी शुरू कर देंगे।”

    सैयद अब्दुल रहीम पर बन रही फिलहाल इस अनटाइटल्ड बायोपिक का निर्माण बोनी कपूर की बेव्यू फिल्म्स और फ्रेशलाइम  फिल्म्स द्वारा किया जाएगा।

    रहीम भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कोच थे और 1956 के मेलबर्न ओलंपिक फुटबॉल टूर्नामेंट में उनकी देखरेख में   भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंची थी।

    शर्मा ने बताया है कि फिल्म की कहानी और अजय की कास्टिंग बोनी कपूर के विचार थे।

    बोनीजी ने अजय को लेने के बारे में पहले से सोच रखा था और जब उन्होंने अजय से कहा कि मैं फिल्म का निर्देशन करूंगा, तो उन्होंने इसके लिए स्वीकृति दे दी थी और हमने यह बात ‘बधाई हो’ के पहले की थी। उस समय मेरे पास कोई सफल फिल्म नहीं थी।”

    हाल ही में अजय देवगन की फिल्म ‘टोटल धमाल’ रिलीज़ हुई है जो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है।

    यह भी पढ़ें: आलिया के जन्मदिन पर रिलीज़ हुए ‘कलंक’ के नए पोस्टर्स, देखने लायक है सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट की खूबसूरती

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *