Thu. Oct 6th, 2022
    आलिया भट्ट , अजय देवगन इन एस एस राजामौली फिल्म

    आलिया भट्ट दक्षिण भारतीय फिल्मों में अपना पहला कदम रखने जा रही हैं। उन्होंने निर्देशक एस एस राजामौली की एक फिल्म साइन की है जिसमें उनके विपरीत रामचरण और Jr.एनटीआर होंगे। यह फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों की कहानी है। यह फिल्म 30 जुलाई 2020 को रिलीज़ होने वाली है।

    इसे हिंदी तमिल तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ किया जाएगा।

    इस बात की पुष्टि करते हुए आलिया भट्ट ने कहा है कि, “राजामौली सर के साथ काम करना मेरे बकेटलिस्ट की एक विश पूरी हो जाने के बराबर है। मैं साउथ में पहली बार काम कर रही हूँ। मैं सीता का किरदार निभा रही हूँ और फिल्म का सेट 1920 का है।

    आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि, ” मैं बहुत-बहुत आभारी हूँ। इस यात्रा को शुरू करने के लिए अब और इंतज़ार नहीं कर सकती। राजामौली सर मुझे अपने निर्देशन का मौका देने के लिए आपको धन्यवाद्।”

    आलिया भट्ट को साउथ इंडियन फिल्मों में देखना अपने आप में एक कमाल का अनुभव होगा इससे न सिर्फ आलिया के फैंस बढ़ेंगे बल्कि यह उनके लिए अभिनेत्री के तौर पर एक और नई उपलब्धि है।

    आलिया भट्ट की इस फिल्म में अजय देवगन भी एक मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और ब्रिटिश अभिनेत्री डेज़ी एडगर जोंस फिल्म में लीड अभिनेत्री हैं। डेज़ी की यह पहली भारतीय फिल्म है। फिल्म निर्माताओं ने भारतीय सिनेमा में उनका स्वागत किया है।

    https://twitter.com/RRRMovie/status/1106076662167277568

    फिल्म के निर्माताओं ने एक प्रेसमीट रखी है जिसमें उन्होंने फिल्म का प्लाट बताया है। यह फिल्म दो स्वतंत्रता सेनानियों अल्लुरी सीतरमारजु और कोमराम भीम की कहानी पर आधारित है। फिल्म देश के लिए लड़ने से पहले दोनों की दिल्ली में रहने के दौरान की कहानी बताएगी।”

    आलिया भट्ट फिलहाल अपनी आने वाली फिल्मों ‘कलंक’ और ‘ब्रम्हास्त्र’ के प्रचार में व्यस्त हैं। हाल ही में खबर आई थी कि वह वरुण धवन के साथ ‘कूली नंबर 1′ के रीमेक में काम नहीं कर रही हैं।

    जब वरुण से यह पूछा गया कि वह आलिया भट्ट के साथ फिल्म में होंगे या फिर सारा अली खान के साथ? उन्होंने कहा कि, “मैं आलिया के साथ हर फिल्म नहीं कर सकता। वह आप जल्दी ही जान जाएंगे। मैं फिलहाल कुछ नहीं कहना चाहता हूँ लेकिन मैं और आलिया काम नहीं कर रहे हैं।”

    हम लोग इसके बाद कुछ करेंगे। हम दर्शकों को थोड़ा ब्रेक देंगे क्योंकि सब ऐसे सोचता है कि दोनों फिर वापस आ गए। वह आलिया के साथ कितनी बार आ चुके हैं इसके बारे में बात करते हुए वरुण ने कहा कि, “हमने पड़ोसी दोस्तों की तरह महसूस होता है। हम लोग हमेशा साथ में खेलते हैं।

    यह भी पढ़ें: रॉकेटरी: द नम्बी इफ़ेक्ट में सुपरस्टार शाहरुख़ खान और सूर्या करेंगे महत्वपूर्ण भूमिका

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.