दा इंडियन वायर » मनोरंजन » रॉकेटरी: द नम्बी इफ़ेक्ट में सुपरस्टार शाहरुख़ खान और सूर्या करेंगे महत्वपूर्ण भूमिका
मनोरंजन

रॉकेटरी: द नम्बी इफ़ेक्ट में सुपरस्टार शाहरुख़ खान और सूर्या करेंगे महत्वपूर्ण भूमिका

rocketry the nambi effect, shahrukh khan, suryaa

आर माधवन की फिल्म ‘रॉकेटरी: द नम्बी इफ़ेक्ट’ कई वजहों से सुर्खियां बटोर रही है। माधवन के नए हुलिए से सबको चौकाने के बाद एक और बड़ी खबर यह आ रही है कि सुपरस्टार शाहरुख़ खान और सूर्या इस फिल्म का हिस्सा होंगे।

इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार इस बहुभाषी फिल्म में शाहरुख़ खान भी शामिल हो सकते हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख़ का एक कैमियो रखा जा रहा है और उसी किरदार को तमिल वर्जन में सूर्या निभाएंगे।

सूर्या और शाहरुख़ दोनों ही माधवन के अच्छे दोस्त हैं इसलिए इस फिल्म में होने की उनकी संभावनाए ज्यादा हैं। और शाहरुख़ खान की अंतिम रिलीज़ ‘जीरो’ में भी माधवन का एक कैमियो रोल था।

आर माधवन द्वारा ही निर्देशित की जा रही ‘रॉकेटरी: द नम्बी इफ़ेक्ट‘ इसरो के वैज्ञानिक नम्बी नारायण की ज़िन्दगी पर आधारित है।

अभिनेता आर माधवन का कहना है कि रॉकेट्री के लिए वैज्ञानिक और एयरोस्पेस इंजीनियर एस नम्बी नारायणन का लुक प्राप्त करना एक “थकाने वाली लंबी” प्रक्रिया थी।

माधवन ने एक बयान में कहा, “प्रक्रिया में काफी लंबा समय लगा … लगभग 2 दिन तक 14 घंटे एक कुर्सी पर बैठना होता था।

“शुरुआत में यह आसान लग रहा था लेकिन बाद में मुझे महसूस हुआ कि यह शरीर पर कितना कठिन था।”

अभिनेता का कहना है कि लुक सही होना निश्चित रूप से आधी लड़ाई जीत लेना है।

उन्होंने आगे कहा कि ,”लेकिन दूसरा आधा वास्तव में कठिन था क्योंकि मैं जिस आयु वर्ग में खेल रहा था वह 70-75 के आसपास है। श्री नम्बी एक बहुत ही अच्छे दिखने वाले व्यक्ति हैं और उन्हें अपना आकर्षण और करिश्मा मिला है, इसलिए मुझे लगभग ढाई साल लग गए, वास्तव में उन्हें आत्मसात करना और उनके जैसे चलना सीखना आसान नहीं था।”

यह भी पढ़ें: 64th विमल फिल्मफेयर अवार्ड: शाहरुख़ खान से लेकर आयुष्मान खुराना तक, देखें पूरी नामांकन सूची

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!