Sat. Dec 10th, 2022
    amitaabh bachchan, shahrukh khan, ode

    अमिताभ बच्चन की नई फिल्म ‘बदला‘ रिलीज़ होने वाली है और ऐसे में शाहरुख़ खान, अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू फिल्म के प्रमोशन में कोई कसार नहीं छोड़ रहे हैं। यह फिल्म शाहरुख़ खान के प्रोडक्शन हाउस तले रिलीज़ होने वाली है।

    हाल ही में रेड चिल्ली एंटरटेनमेंट जो शाहरुख़ का प्रोडक्शन हाउस है के यूट्यूब चैनल पर एक के बाद एक वीडियो पोस्ट किये जा रहे हैं जिनमें शाहरुख़ और अमिताभ बच्चन अपनी ज़िन्दगी और करियर से जुड़े कई दिलचस्प किस्से सुनाते नज़र आ रहे हैं।

    ऐसी ही एक वीडियो आज रिलीज़ की गई है जिसमें शाहरुख़ खान ने बताया है कि वह अमिताभ बच्चन के कितने बड़े फैन हैं। अमिताभ के लिए अपने प्यार जाहिर करते हुए शाहरुख़ खान ने एक ओड तैयार किया था जो उन्होंने अमित जी को दिखाया।

    इस क्लिप में अमिताभ बच्चन की सभी अच्छी फिल्मों के छोटे-छोटे दृश्य डाले गए हैं और बैकग्राउंड में शाहरुख़ खान बोल रहे हैं कि,”दुनिया ने इन्हे कई नामों से जाना है, कोई कहता है शराबी तो कोई शहंशाह बुलाता है। इनकी अदाकारी का दीवाना तो सारा जमाना है, दिलों के डॉन के लिए मेरा ये छोटा सा नज़राना है।”

    पूरा वीडियो यहाँ देखें:

    अमिताभ बच्चन ने इसके लिए शाहरुख़ का बहुत-बहुत धन्यवाद दिया और शाहरुख़ खान की तारीफ़ करते हुए कहा कि, “हल्की-हल्की बारीकियां होती हैं इनकी परफॉर्मेंस में जिसे एक कलाकार ही समझ सकता है।”

    इसके बाद अमिताभ बच्चन ने शाहरुख़ खान की फिल्मों के कुछ कॉमेडी सीन को मिलाकर एक क्लिप दिखाया जो शाहरुख़ बहुत मजाकिया लगा है।

    इस वीडियो क्लिप के बारे में अमिताभ ने कहा था कि आपने मेरे लिए जो बनाया है उसे मैं सोशल मीडिया पर छाप दूंगा और उन्होंने किया भी ऐसा ही। ट्विटर का सहारा लेते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि, “साथ गाकर मज़ा आया लेकिन आपके ओड ने तो सच में हमारा दिल जीत लिया।”

    फिल्म ‘बदला’ 8 मार्च को रिलीज़ हो रही है।

    यह भी पढ़ें: सामने आया फिल्म ‘नोटबुक’ का दूसरा गाना, गायिका ने व्यक्त की अपनी ख़ुशी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *