Thu. Dec 8th, 2022
    क्या संजय लीला भंसाली की प्रेम-कहानी में सलमान खान और शाहरुख़ खान के बीच दिखेगा लव ट्रायंगल?

    कुछ दिनों पहले, फैंस के लिए एक खुशखबरी आई थी कि पूरे 12 साल बाद निर्देशक संजय लीला भंसाली और सुपरस्टार सलमान खान एक प्रेम-कहानी को लेकर बड़े पर्दे पर आ रहे हैं। ये बड़ी घोषणा होने से पहले, ये अफवाह आई थी कि शाहरुख़ खान और सलमान, भंसाली की फिल्म के लिए साथ आने वाले हैं मगर घोषणा में शाहरुख़ के नाम का उल्लेख नहीं था। और अब फिर से खबर आ रही है कि किंग खान भी इस बहुप्रतीक्षित फिल्म का हिस्सा हैं।

    इतना ही नहीं, कुछ दिन पहले अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी‘ के पोस्टर जारी किये गए थे जिसमे लिखा था कि फिल्म 2020 में ईद के मौके पर रिलीज़ होगी। और सलमान भी अपनी फिल्म के लिए उसी समय पर नज़र रख रहे थे। सूत्रों ने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा कि भंसाली और सलमान की फिल्म 2020 ईद पर रिलीज़ हो सकती है।

    https://www.instagram.com/p/BsAd84BAphB/?utm_source=ig_web_copy_link

    सूत्रों ने ये भी दावा किया कि शाहरुख़ खान भी इस फिल्म का हिस्सा है और सलमान खान के साथ एक खास किरदार में दिखाई देंगे। सूत्रों ने कहा-“ऐसा माना जा रहा है कि शाहरुख़ भी सलमान-संजय फिल्म में एक अहम किरदार के लिए साइन किये जाएँगे। गौरतलब है कि दोनों सुपरस्टार ने आखिरी बार फिल्म ‘हम तुम्हारे है सनम’ (2002) में साथ काम किया था। फिर फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ (2017) में शाहरुख़ का कैमियो था और फिल्म ‘जीरो’ (2018) में सलमान का कैमियो। भंसाली की फिल्म में दोनों खान सिनेमाघरों में दर्शको को आकर्षित करेंगे।”

    खबरें तो ये भी हैं कि फिल्म में शाहरुख़ और सलमान के बीच लव ट्रायंगल दिखाया जाएगा। अगर ऐसा है तो फिल्म को लेकर दर्शको के बीच उत्सुकता और बढ़ जाएगी। फिल्म के महिला-पात्र पर अभी भी शंका के बादल गहरा रहे हैं। फिल्म में सलमान ने प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से मना कर दिया और चाहते हैं कि उनके विपरीत कटरीना कैफ नज़र आये। फिल्म ‘भारत’ से प्रियंका के निकलने के कारण, सुल्तान अभी भी उनसे खफा हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *