Sat. Feb 4th, 2023
    ट्विटर के कारण, गायिका सोना महापात्रा ने लगाई सुपरस्टार सलमान खान को लताड़

    गायिका सोना महापात्रा जो अक्सर सोशल मीडिया के बहाने किसी ना किसी पर गरजती रहती हैं, उन्होंने एक बार फिर बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से उलझने की हिम्मत की है। हालांकि, इस बार सलमान खान ने कुछ नहीं किया है मगर सारा दोष ट्विटर का है।

    हुआ यूँ कि सलमान ने अपनी आगामी फिल्म “भारत” की शूटिंग खत्म होने पर एक ट्वीट किया था और साथ में अपनी और कटरीना कैफ की तस्वीर साझा की थी। उनके ट्वीट को बहुत लाइमलाइट मिली और वो सोना के ट्विटर टाइमलाइन पर पहुँच गया। और फिर क्या था? सोना ने ट्वीट का स्क्रीनशॉट लिया और ट्विटर से सलमान के ट्वीट ना दिखाने का अनुरोध किया।

    उनके मुताबिक, “डियर ट्विटर, मैं इस इन्सान को फॉलो नहीं करती हूँ और आपसे अनुरोध करना चाहती हूँ कि अपने अल्गोरिथम को मेरे टाइमलाइन पर उनके विज्ञापित ट्वीट को डालकर ना सजाएं।”

    ये पहली बार नहीं है, इससे पहले भी सोना ने सलमान को लताड़ लगाई हुई है जब उन्हें पिछले साल अपराधी ठहराया गया था। उन्होंने ट्वीट किया था-“तो क्या नयी अपर्याप्त रक्षा मधु किश्वर लेकर आयेंगे? नफीसा अली? आरजे ऋषि कन्नन? क्या उनकी तरफ से उनके डैडी मांफी मांगेंगे? इंडस्ट्री के तलवे चाटने वाले अब क्या करेंगे? जमानत कब है? अगली ब्लॉकबस्टर कब रिलीज़ हो रही है? दबंग के कॉन्सर्ट की तारीख? बिग बॉस? दान पुन्य?”

    2016 में भी, उन्होंने फिल्म ‘सुल्तान’ के प्रचार के वक़्त सलमान खान द्वारा दिए बलात्कार पर टिपण्णी की निंदा की थी।

    इस दौरान, सलमान ने फिल्म “भारत” की शूटिंग खत्म कर ली है। अली अब्बाज ज़फर निर्देशित फिल्म में कटरीना कैफ, तब्बू, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर अहम भूमिका में नज़र आयेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *