Thu. Dec 1st, 2022
    सोनू निगम ने सोना महापात्रा के ट्वीट का दिया पलटवार

    गायक सोनू निगम ने सोना महापात्रा के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा है कि भले ही वो ट्विटर पर उलटी कर रही हो मगर वे शिष्टाचार बनाये रखेंगे। सोना ने निगम पर बरसते हुए कहा था कि वे बेवजह यौन शोषक अनु मलिक को समर्थन दे रहे हैं।

    हाल ही में, मीडिया समिट में बात करते हुए सोनू ने ये कहा था कि “मीटू अभियान” के तहत, संगीतकार और गायक अनु मलिक पर बिना किसी सबूत के इलज़ाम लगाये जा रहे हैं जिससे उनकी छवि खराब हो रही है।

    और अब सोना के ट्वीट पर उन्होंने जवाब देते हुए कहा-“जो आदरणीय महिला ट्विटर पर उलटी कर रही हैं, वे मेरे किसी करीबी की पत्नी हैं, तो इसलिए भले ही वे रिश्ता भूल गयी हो मगर मैं शिष्टाचार बनाये रखना चाहूँगा। एक जानवर ही होगा जो मीटू अभियान का समर्थन नहीं करेगा। एक साहसी महिला जो अपने उत्पीड़कों को कड़ा जवाब दे रही हैं, ये बदलते समय का अच्छा संकेत है। पुराने ज़माने से महिलाओं को दबाके रखा गया है तो अब वक़्त हो गया है कि उनको संपती या किसी समान की तरह समझने वाली मानसिकता को ख़त्म किया जाये। आज के दौर में, वे पुरुषों से हाथ में हाथ डालकर, कंधे से कन्धा मिलाकर चलती हैं।”

    अनु मलिक ने बार बार अपने ऊपर लगे इल्जामो को खारिज़ कर दिया है। उन्हें इन सब के चलते रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल 10’ की जज की कुर्सी से भी नीचे उतरना पड़ा।

    सोनू निगम के इस पलटवार पर सोना ने जवाब देते हुए लिखा-“अच्छा तो अब मेरी पहचान किसी की पत्नी के रूप में बन गयी। ना केवल तुम्हारे संवाददाता ने मुझे ऐसे बुलाया बल्कि एक यौन शोषक के रक्षक ने भी मुझे यही कहा। पुरुष प्रधान समाज में आपका स्वागत है, नहीं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *