Thu. Oct 6th, 2022
    सलमान खान क्यों हुए अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म "केसरी" से बाहर? निर्देशक अनुराग सिंह ने दिया जवाब...

    अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म “केसरी” को रिलीज़ होने में दो हफ्ते से भी कम समय रह गया है। अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में सारागढ़ी का युद्ध दिखाया गया गया है जब 21 सिखों की सेना ने 10,000 अफ़ग़ानो से युद्ध किया था। खिलाड़ी कुमार इस फिल्म में हवलदार इशर सिंह का किरदार निभा रहे हैं जिन्होंने इस बहादुर सिख सेना का नेतृत्व किया था।

    आपको बता दें कि फिल्म ककी घोषणा के दौरान, फिल्म का निर्माण करने के लिए तीन लोग सामने आये थे- करण जौहर, अक्षय कुमार और सलमान खान। बाद में, खबरें आई थी कि किसी अज्ञात कारण के चलते सलमान ने फिल्म से हटने का फैसला कर लिया है। प्रेस कांफ्रेंस के दौरान, जब अक्षय से फिल्म से सलमान के हटने का कारण पूछा गया तो उन्होंने बस इतना कहा-‘नहीं हो पाया’।

    मुंबई मिरर को दिए इंटरव्यू में अनुराग से भी यही सवाल किया गया। उन्होंने बताया कि उन्हें नहीं पता सलमान इस फिल्म से पीछे क्यों हेट। उनके मुताबिक, “बंद दरवाज़े के पीछे होने वाली चर्चा के बारे में मुझे नहीं पता। मुझे सिर्फ इतना पता है कि एक दिन मुझे सूचित किया गया कि सलमान इस फिल्म का हिस्सा अब नहीं बनना चाहते हैं।”

    उनके इस जवाब को सुनकर लग रहा है कि अब सुल्तान ही कुछ बता पाएंगे। अब “केसरी” की बात की जाये तो इसमें परिणिति चोपड़ा महिला-पात्र की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म 21 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। धरमा प्रोडक्शन, केप ऑफ़ गुड फिल्म्स और एज़्योर एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

    https://www.instagram.com/p/Buk70onnQtP/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.