Fri. Sep 30th, 2022
    अक्षय कुमार, फायर स्टंट, अमेज़न प्राइम , द एन्ड

    जैसा आप सभी जानते हैं, अक्षय कुमार ने अमेज़न प्राइम वीडियो द्वारा होस्ट किये गए एक आयोजन में आग की लपटों से घिरी हुई एंट्री की है। यह एक नए वेब सीरीज में अक्षय कुमार के होने की घोषणा के लिए आयोजित किया गया था।

    इस नई वेब सीरीज का नाम ‘द एन्ड’ है जिसमें अक्षय मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। अबूंदांतिआ एंटरटेनमेंट के द्वारा प्रोड्यूस की गई यह सीरीज एक एक्शन थ्रिलर होने वाली है।

    फैंस को चौकाने के लिए अक्षय कुमार आग वाला यह स्टंट करने के लिए तैयार हो गए थे लेकिन शायद उन्होंने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना को यह नहीं बताया था कि वह इतना खतरनाक स्टंट करने वाले हैं और इसलिए शायद ट्विंकल उन्हें ऐसा करते देखकर न सिर्फ चौंक गई बल्कि बहुत परेशान भी हो गईं।

    तो आइये आपको दिखाते हैं कि अक्षय के इस खतरनाक स्टंट पर ट्विंकल की क्या प्रतिक्रिया रही। अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्विंकल ने पोस्ट किया कि, “बकवास! तो इस तरह मुझे पता चलता है कि तुमने अपने आप को आग में जलाने का फैसला कर लिया है। घर आओ, अगर तुम इससे बच भी जाते हो तो मैं तुम्हे मार डालूंगी। भगवान् मेरी मदद करो।”

    अक्षय कुमार ने ट्विंकल की धमकियों पर मज़ेदार रिप्लाई करते हुए लिखा कि, “अब यह कुछ ऐसा है जिससे मुझसे सच में डरना चाहिए।”

    अमेज़न ने भी अक्षय कुमार के इस ट्वीट का एक मीम से रिप्लाई किया है। ऐसा लगता है कि इस आग वाले स्टंट को लेकर वह भी परेशान हैं तभी तो उन्होंने सुरक्षित रहने का एक डिस्क्लेमर भी ट्वीट किया है।

    अक्षय कुमार की वेब सीरीज वाली खबर काफी बड़ी है और इंटरनेट पर केवल इसी की चर्चा हो रही है। तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “बड़ी खबर, अक्षय कुमार ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर ‘द एन्ड’ से अपना पहला कदम रखा है।

    यह भी पढ़ें: ख़त्म हुआ इंतज़ार, सामने आया विद्युत् जामवाल की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘जंगली’ का ट्रेलर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    One thought on “अक्षय कुमार के फायर स्टंट पर ट्विंकल खन्ना ने दी उन्हें जान से मारने की धमकी”

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.