Sat. Mar 2nd, 2024
    jungalee, vidyut jamwal

    इंतज़ार ख़त्म हो चूका है। जंगली पिक्चर्स की पारिवारिक एक्शन फिल्म ‘जंगली‘ जिसमें विद्युत् जामवाल मुख्य भूमिका में हैं, का ऑफिसियल ट्रेलर सामने आ चूका है।

    ट्रेलर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म भावनाओं, एक्शन और रोमांस से भरपूर है। फिल्म में छोटे लड़के राज़ और उसके हांथी भोला में गहरी दोस्ती है। दोनों जंगल में साथ में बड़े होते हैं। बचपन की मासूमियत से बड़े होने की कठिनाइयों तक- यही फिल्म का सफर है।

    फिल्म के एक टीज़र की शुरआत में एक छोटा बच्चा यह कहता है कि, “कहानी सुनोगे, एक जंगल की कहानी, एक अनोखे परिवार की कहानी, एक जोशीले जंगली और उसके दोस्तों की कहानी।”

    फिल्म का ट्रेलर यहाँ देखें:

    इस फिल्म के लिए विद्युत् ने कलारीपयट्टू की कड़ी ट्रेनिंग ली है। जंगली पिक्चर के द्वारा जारी किये गए हाल ही के एक विडियो में कमाल के और खतरनाक स्टंट करते नज़र आ रहे हैं।

    चक रसेल द्वारा निर्देशित यह फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

    फिल्म में विद्युत् के अलावा पूजा सावंत, आशा भट्ट, अतुल कुलकर्णी और मकरंद देशपांडेय मुख्य भूमिकाओं में हैं। विद्युत् इस फिल्म में जंगल को बचाने वाले योद्धा बने हैं।

    विद्युत् की एक और फिल्म ‘कमांडो 3’ का टीज़र रिलीज़ हो चूका है। फ़िल्म निर्माताओं ने टीज़र के साथ फ़िल्म के रिलीज़ का दिन भी घोषित कर दिया है।

    उनके अनुसार इस फ़िल्म में हर बार से तीन गुना ज्यादा एक्शन, ड्रामा और थ्रिल है। कमांडो 3, 20 सितम्बर 2019 को रिलीज़ होने वाली है। फिल्म में उनके अपोजिट अदा शर्मा हैं।

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड क्लासिक: आज ही के दिन 1982 में रिलीज़ हुई थी गुलज़ार की फिल्म ‘अंगूर’

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    2 thoughts on “ख़त्म हुआ इंतज़ार, सामने आया विद्युत् जामवाल की एक्शन से भरपूर फिल्म ‘जंगली’ का ट्रेलर”
    1. ये आदमी एक तरह की मूवीज करता है| इसको और भी ट्राई करना चाहिए|

      1. कई बार ऑप्शन नहीं होता एक्टर्स के पास क्योंकि निर्माता उन्हें एक ही तरह की फ़िल्में ऑफर करते हैं।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *