Thu. Jul 25th, 2024
    जंगली, विद्युत् जामेवाल

    ‘कमांडो’ और ‘कमांडो 2’ से दर्शकों का दिल जीतने के बाद विद्युत् जामवाल अपनी अगली फिल्म ‘जंगली’ के लिए तैयार हैं। अपने, मार्शल आर्ट स्किल के लिए जाने-जाने वाले विद्युत् इस फिल्म में भी कुछ सॉलिड एक्शन करते नज़र आएँगे।

    इस फिल्म के लिए विद्युत् ने कलारीपयट्टू की कड़ी ट्रेनिंग ली है। जंगली पिक्चर के द्वारा जारी किये गए हाल ही के एक विडियो में कमाल के और खतरनाक स्टंट करते नज़र आ रहे हैं।

    फिल्म का ट्रेलर 6 मार्च 2019 को रिलीज़ होने वाला है। यदि आपने अभी तक यह विडियो नहीं देखा है तो हम आपको दिखाते हैं।

    दिलचस्प बात यह है कि फिल्म के एक्शन सीक्वेंस खुद विद्युत् ने ही डिजाईन किये हैं। अपनी ट्रेनिंग के बारे में बात करते हुए विद्युत् ने बताया कि, “कलारीपयट्टू एक ऐसी स्किल है जो लोगों को कई प्रकार के जानवरों की शक्तियों, स्वाभाव आदि के बारे में ज्ञान कराती है।

    यह मेरे लिए कमाल की बात थी कि मैंने यह सब सिखा और अपने ज्ञान को बढ़ाया।” चक रुस्सेल्ल के द्वारा निर्देशित और विनीत जैन के द्वारा निर्देशित यह फिल्म 5 अप्रैल को सिनेमाघरों में आएगी।

    तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, “ट्रेलर 6 मार्च 2019 को। जंगली के संसार की एक झलक। विद्युत् जामेवाल अपने द्वारा ही डिजाईन किये गए स्टंट करते हुआ। 5 अप्रैल 2019 रिलीज़।”

    विद्युत् के स्टंट तो वाकई शानदार हैं और फिल्म का यह टीज़र किसी हॉलीवुड फिल्म से कम नहीं लग रहा है। ऐसे में हम उनकी फिल्म देखने के लिए अब और ज्यादा इंतज़ार नहीं कर सकते।

    यह भी पढ़ें: कंगना रनौत की वजह से खिसकी ‘मेंटल है क्या’ की रिलीज़ डेट?

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *