जब कोल्डप्ले के फ्रंटमैन क्रिस मार्टिन ने बताया खुद को शाहरुख़ खान का फैन तो देखिये सुपरस्टार का जवाब…

जब कोल्डप्ले के फ्रंटमैन क्रिस मार्टिन ने बताया खुद को शाहरुख़ खान का फैन तो देखिये सुपरस्टार का जवाब...

शाहरुख़ खान के वैश्विक स्तर पर कितने चाहनेवाले हैं, ये तो सब जानते ही हैं। उन्होंने एक भी अंतर्राष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स में काम नहीं किया है, मगर फिर भी विदेशों में किंग खान का जादू बिखरा हुआ है। कई अंतर्राष्ट्रीय सितारों ने शाहरुख़ के फैंस होने का दावा किया है जिसमे ह्यूग जैकमैन, जेम्स कैमरून, एकॉन, लियोनार्डो डि कैप्रियो, ब्रैड पिट जैसे सितारें शामिल हैं और इस लगातार बढ़ती सूची में एक और नाम शामिल हो गया है। कोल्डप्ले के फ्रंटमैन क्रिस मार्टिन ने खुद को शाहरुख़ खान का फैन बताया है।

जब सुपरस्टार स्विट्ज़रलैंड में थे, तो उनके कई वीडियो वायरल हुए थे जिसमे वह कोल्डप्ले के गानों पर थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं। कोल्डप्ले ने आकाश अम्बानी की बैचलर पार्टी में प्रदर्शन दिया था। और क्रिस मार्टिन ने ट्वीट कर लिखा-“सभी लोगो को हेलो, उम्मीद हैं कि आप सब ठीक होंगे। दरअसल, ठीक से बेहतर ही होंगे। यहाँ ये संगीत है जो मुझे इस क्षण बहुत पसंद आ रहा है।”

फिर उन्होंने कई गाने साझा किये जैसे बैरी का ‘ताल यूनो’, मजोव्से का ‘डीवा सेर्डुस्का’, फिल्म ‘माइनॉरिटी रिपोर्ट’  से जॉन विलियम्स का ‘ए न्यू बिगनिंग’ और स्ट्रोमै का ‘बैटर्ड’ शामिल थे। उन्होंने फिर अंत में लिखा-“ठीक है, एक महीने के हिसाब से काफी ट्वीट कर लिया। शाहरुख़ खान हमेशा। प्यार।”

क्रिस के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए, बादशाह ने ट्वीट किया कि वह उन्हें कुछ भारतीय संगीत भी भेजेंगे। उनके मुताबिक, “उन गानों को जरूर सुनूंगा जिन गानों को तुम सुन रहे हो दोस्त। तुम्हे कुछ भारतीय संगीत भी भेजूंगा। तुम्हे बहुत सारा प्यार, स्वास्थ्य और ज़िन्दगी हमेशा।”

एक फैन ने शाहरुख़ खान और क्रिस मार्टिन की पुरानी तस्वीर भी साझा की। उसे आप यहाँ देख सकते हैं-

फिल्मो की बात की जाये तो, शाहरुख़ को आखिरी बार आनंद एल राय निर्देशित फिल्म ‘जीरो‘ में देखा गया था। फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी मुख्य किरदार निभाया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here