Thu. Oct 6th, 2022
    bramhastra tamil telugu release

    रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र‘ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ होने वाली है। फिल्म 2019 के क्रिसमस पर रिलीज़ होने वाली है।

    एस एस राजमौली ने फिल्म का तेलुगु लोगो शेयर करते हुए लिखा है कि, “फिल्म का तेलुगु लोगो लांच करने में ख़ुशी महसूस कर रहा हूँ जिसे बड़े रूप में बड़े कलाकारों के साथ बनाया जा रहा है।”

    उन्होंने तमिल लोगो भी एक ट्वीट के जरिए शेयर किया है। राजमौली दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक हैं। फिल्म तीन भागों में रिलीज़ की जाएगी जिसका पहला भाग क्रिसमस 2019 पर रिलीज़ हो रहा है।

    फिल्म निर्माता ‘ब्रम्हास्त्र‘ के प्रचार-प्रसार में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। जहाँ राजमौली ने फिल्म का ‘तेलुगु’ लोगो लांच किया वहीँ फिल्म का तमिल लोगो अभिनेता धनुष द्वारा लांच किया गया है। दक्षिण भारत में फिल्म का बज्ज बनाने के लिए यह एक अच्छा हथकंडा साबित हो सकता है।

    फ़िल्म ‘ब्रम्हास्त्र‘ का लोगो ‘महाशिवरात्रि’ के पर्व पर कुम्भ मेले में एक अनोखे अंदाज़ में लांच किया गया था।

    आसमान में ड्रोन ‘ब्रम्हास्त्र’ के लोगो के फॉर्म में उड़ाए गए हैं। इस मौके पर एक पूजा भी रखी गई थी जिसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी उपस्थित थे।

    इसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म को करण जौहर अपने प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत प्रोड्यूस करेंगे।

    यह भी पढ़ें: 5 अप्रैल की जगह अब 29 मार्च को ही रिलीज़ होगी विद्युत जामवाल की फिल्म ‘जंगली’

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.