सैयद अब्दुल रहीम बायोपिक: अमित शर्मा निर्देशित फिल्म में अजय देवगन के विपरीत दिखेंगी कीर्ति सुरेश

सैयद अब्दुल रहीम बायोपिक: अमित शर्मा निर्देशित फिल्म में अजय देवगन के विपरीत दिखेंगी कीर्ति सुरेश

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि बधाई हो फेम निर्देशक अमित शर्मा जल्द एक स्पोर्ट्स बायोपिक बनाने वाले हैं। हमने आपको ये भी बताया था कि भारतीय फुटबॉल टीम के पूर्व कोच सैयद अब्दुल रहीम की ज़िन्दगी पर आधारित फिल्म में अजय देवगन मुख्य किरदार निभाएंगे। मगर आज हम आपको बताते हैं कि फिल्म में महिला-पात्र की भूमिका में कौन नज़र आएगा।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, कीर्ति सुरेश जिन्होंने पहले तमिल, तेलेगु और मलयालम फिल्मों में काम किया है, वह इस बायोपिक से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक, कीर्ति को फिल्म के लिए साइन कर लिया गया है और वह अजय के विपरीत नज़र आ सकती हैं।

प्रकाशन से बात करते हुए कीर्ति ने कहा-“सैयद अब्दुल रहीम की कहानी भारतीय इतिहास में एक भूल गया अध्याय है और मुझे खुशी है कि निर्माता इसे एक फिल्म के माध्यम से बता रहे हैं।” उन्होंने यह भी साझा किया कि कैसे वह फिल्मों को साइन करने पर ध्यान केंद्रित करती हैं जो उन्हें चुनौतीपूर्ण किरदार पेश करते हैं।

फिल्म का निर्माण बोनी कपूर, आकाश चावला और अरुनावा जॉय सेनगुप्ता कर रहे हैं और स्क्रीनप्ले साईविन क्वाड्रस ने लिखा है। बोनी ने प्रकाशन को बताया-“यह एक रूढ़िवादी प्रेम कहानी भी है जो शादी के बाद जोड़े के जीवन पर केंद्रित है। कीर्ति तमिल, तेलुगु और मलयालम सिनेमा की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। उनकी उपस्थिति हमें दक्षिणी बेल्ट में एक बढ़ी पहुंच प्रदान करेगी।”

जब प्रकाशन से पूछा गया कि क्या यह एक द्विभाषी फिल्म होने जा रही है, तो उन्होंने कहा कि यह एक हिंदी फीचर फिल्म होगी जिसमें अखिल भारतीय पहुंच वाली कहानी होगी। उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म में भाषा की बाधाओं को तोड़ने की क्षमता है।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here