Tue. Apr 16th, 2024
    क्या बोनी कपूर की "हेप्टा: द लास्ट लेक्चर" रीमेक में काम कर रहे हैं तमिल स्टार अजीत?

    ये तो सब जानते हैं कि फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने मिस्र की हिट फिल्म “हेप्टा: द लास्ट लेक्चर” को हिंदी और अन्य भाषाओं में रीमेक करने के अधिकार खरीद लिए हैं। फिल्म को कपूर के ‘बेव्यू प्रोजेक्ट्स’ और ‘फ्रेश लाइम फिल्म्स’ द्वारा निर्मित किया जाएगा। और अब फिल्म को लेकर एक और खबर आई है।

    ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में मुख्य किरदार निभाने के लिए तमिल सुपरस्टार अजित को चुना गया है। हालांकि, अभिनेता के कुछ करीबी सूत्रों ने बताया है कि इस खबर में कोई सच्चाई नहीं है।

    अफवाहों का आलम ये है कि बोनी कपूर ने कुछ दिन पहले अजीत के लिए फिल्म “हेप्टा: द लास्ट लेक्चर” की स्क्रीनिंग रखी थी। ऐसा भी कहा जा रहा था कि चूँकि विनोद ने सुझाव है कि अजित की फिल्म ’60’ में थोड़ी देरी और हो जाएगी, अभिनेता मिस्र फिल्म के रीमेक में काम कर सकते हैं। इस फिल्म का निर्देशन सिवा करने वाले हैं। हालांकि, अभी तक इस खबर की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है।

    https://www.instagram.com/p/BuLMdLEhCSC/?utm_source=ig_web_copy_link

    वैसे गौर करने वाली बात ये है कि अजित के साथ लगातार चार फिल्में करने के बाद, सिवा के फिल्म ‘विश्वसम’ के रिलीज़ के दौरान एक इंटरव्यू में कहा था कि उनके निर्देशन में बनने वाली अगली फिल्म में अजीत नहीं होंगे।

    अपनी आखिरी रिलीज ‘विश्वसम‘ के बाद, अजित बॉलीवुड फिल्म ‘पिंक’ के तमिल रीमेक पर काम कर रहे हैं, जिसे बोनी कपूर द्वारा निर्मित किया जा रहा है। यह रीमेक विनोद द्वारा निर्देशित किया जा रहा है, जिन्होंने फिल्म ‘दीरान अधिकााराम ओंद्रु’ का निर्देशन किया था। अभिनेता फिल्म की शूटिंग के लिए हैदराबाद में व्यस्त हैं।

    मोहम्मद सादेक की बेस्ट सेलर-‘हेप्टा’ पर आधारित, हादी एल बगौरी द्वारा निर्देशित फिल्म प्यार के सात चरण के इर्द-गिर्द घूमती है और मिस्र सिनेमा के इतिहास की सबसे ज्यादा कमाने वाली रोमांटिक फिल्मों में से है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *