Sat. Oct 1st, 2022
    रकुल प्रीत सिंह: मैं फ्लर्टिंग में भयानक हूं

    अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह जो बहुत जल्द फिल्म “दे दे प्यार दे” में अजय देवगन और तब्बू के साथ स्क्रीन साझा करती दिखाई देंगी, उनका कहना है कि अजय और तब्बू जैसे अनुभवी अभिनेताओं के साथ काम करने पर उन्होंने और मेहनत करना शुरू कर दिया है। फिल्म में अजय और तब्बू खास किरदार निभा रहे हैं।

    उन्होंने IANS को दिए ईमेल इंटरव्यू में कहा-“दो इतने अच्छे और शानदार अभिनेताओं के साथ काम करके आप अपने आप को और ज्यादा आगे बढ़ाने लग जाते हो। और मैं इसके बाहर आने का इंतज़ार नहीं कर पा रही हूँ। अब मैं बस फिल्म के रिलीज़ होने के दिन गिन रही हूँ।”

    अकिव अली निर्देशित फिल्म मई में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

    रकुल के मुताबिक, “मैं उस फिल्म के लिए बहुत उत्साहित हूँ क्योंकि किरदार बहुत अद्भुत है और उस किरदार में बहुत सारी तैयारिया की गयी हैं- मेरे दिखने के तरीके में और किरदार के नजरिये के तरीके में।”

    उन्होंने आगे कहा-“ज्यादातर लोग सोचते हैं कि एक बड़े अभिनेता की फिल्म में, लड़की के पास करने को ज्यादा कुछ होगा नहीं मगर इसमें मेरे करने के लिए बहुत कुछ है। मैं आशा करती हूँ कि उस किरदार के लिए मुझे लोगों से, इंडस्ट्री से स्वीकृति मिल जाये और मैं उम्मीद करती हूँ कि मैं सभी की उम्मीदों पर खरी उतर पाऊं- वो सभी जो इस फिल्म से जुड़े हुए हैं।”

    https://www.instagram.com/p/BuA5lr-nWV1/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BtxvWv1HvGm/?utm_source=ig_web_copy_link

    रकुल ने केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि साउथ इंडियन सिनेमा में भी काम किया है। उन्होंने दिव्या खोसला कुमार निर्देशित फिल्म ‘यारियां’ से बॉलीवुड में कदम रखा था जिसमे उनके विपरीत हिमांश कोहली मुख्य किरदार में नज़र आये थे। वह पिछले साल आई नीरज पाण्डेय द्वारा निर्देशित फिल्म ‘अईयारी’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी नज़र आई थी। फिल्म में मनोज बाजपाई ने भी अहम किरदार निभाया था।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.