Sun. May 19th, 2024
    'बधाई हो' जैसी सुपरहिट फिल्म देने के बाद स्पोर्ट्स बायोपिक बना रहे हैं अमित शर्मा, कहा ये प्रतिस्पर्धा में रहने से बड़ी ज़िम्मेदारी है

    निर्देशक अमित शर्मा जो जल्द अजय देवगन को लेकर भारतीय फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की ज़िन्दगी पर आधारित फिल्म बनाने जा रहे हैं, उनका कहना है कि स्पोर्ट्स बायोपिक बनाना प्रतिस्पर्धा में रहने से बड़ी ज़िम्मेदारी है।

    स्पोर्ट्स बायोपिक को लेकर बढ़ती प्रतिस्पर्धा पर बधाई हो निर्देशक ने कहा-“यह प्रतिस्पर्धी है, मेरे हिसाब से आजकल हर कोई प्रतिस्पर्धी है। मैं सिर्फ कहानी के साथ जा रहा हूँ और कैसे कहानी खुलती है और कितने महान व्यक्ति थे वे। मैं जितना हो सकता है उतना कहानी और सच्चाई से चिपकने की कोशिश कर रहा हूँ क्योंकि वास्तव में अस्तित्व में आए एक व्यक्ति की कहानी को बताना एक बड़ी जिम्मेदारी है।”

    सोमवार को बॉलीवुड फिल्म पत्रकारिता पुरुस्कार 2019 के दौरान अमित ने मीडिया से बात करते हुए-“मैं इसे प्रतिस्पर्धा में रहने के बजाय एक बड़ी जिम्मेदारी के रूप में देखता हूँ”। उनकी पिछले साल आई फिल्म ‘बधाई हो‘ दर्शकों की पसंदीदा फिल्मों में से एक थी। फिल्म में आयुष्मान खुराना, नीना गुप्ता, गजराज राव और सान्या मल्होत्रा ने मुख्य किरदार निभाया था।

    https://www.instagram.com/p/Btw46e-ny8N/?utm_source=ig_web_copy_link

    कंटेंट आधारित सिनेमा पर बात करते हुए अमित ने कहा-“ऐसा नहीं है कि पहले कंटेंट फिल्में नहीं थी, कंटेंट आधारित सिनेमा हमेशा से रहा है और वो अभी भी है। कंटेंट आधारित सिनेमा का पुनर्गठन हो रहा है और फैंस उन्हें प्यार करते हैं क्योंकि यहाँ नयी कहानियां आ रही है और हमारा सामना कर तरह की कहानियों से हो रहा है।”

    उन्होंने आगे कहा-“छोटे कस्बों से बड़े शहरों तक, मुझे लगता है कि आज कंटेंट बहुत अहम है। दर्शकों को दिमाग में रखते हुए कहानी बताना और जो कहानी हम बताते हैं, अगर उसमे गहराई और कुछ नयापन है तो वह जरूर काम करेगी।”

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *