Sun. Apr 21st, 2024
    निर्देशक अमित शर्मा: अजय देवगन अभिनीत स्पोर्ट्स बायोपिक की शूटिंग जल्द होगी शुरू

    बधाई हो‘ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म बनाने के बाद, निर्देशक अमित शर्मा ने कहा कि वह अपनी अगली फिल्म जो एक स्पोर्ट्स बायोपिक होगी, उसकी शूटिंग मई या जून के आसपास शुरू करेंगे। शर्मा ITCH समिट 2019 के दौरान मीडिया से बात कर रहे थे। उन्होंने बताया कि उनकी अगली फिल्म 1951 और 1962 के बीच भारतीय फुटबॉल में चलने वाले गोल्डन पीरियड पर आधारित होगी। फिल्म में अजय देवगन भारतीय फुटबॉल टीम के कोच और मेनेजर सैयद अब्दुल रहीम का किरदार निभाएंगे।

    उनके मुताबिक, “मेरी अगली फिल्म फुटबॉल से सम्बंधित फिल्म है। ये एक पीरियड फिल्म है। हम फिल्म की शूटिंग अगले दो या तीन महीने के बाद शुरू करेंगे, मई या जून के करीब।”

    https://www.instagram.com/p/Bs5IX1DH10U/?utm_source=ig_web_copy_link

    कंटेंट से भरपूर फिल्मों को मिलती दर्शकों की सराहना पर शर्मा ने कहा-“मुझे लगता है कि सिनेमा के लिए अच्छा वक़्त चल रहा है। हमें अच्छी अपरंपरागत कहानियां सुनने और देखने के लिए मिल रही हैं और मैं खुश हूँ कि वो फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही हैं। मुझे लगता है कि लोग थिएटर में उन फिल्मों को देखने जाते हैं, इसलिए वे अच्छा व्यापार कर रही हैं। असल में, दर्शक हमें सन्देश दे रहे हैं कि अच्छी कहानियों पर आधारित अच्छी फिल्में बनाते रहो।”

    शर्मा को लगता है कि फिल्ममेकिंग और अभिनय कोई किसी को नहीं सिखा सकता। उन्होंने कहा-“ये या तो तुम्हारे अन्दर होगा या नहीं होगा। बस तुम्हे सही बिन्दुओं को दबाने की जरुरत है और फैसला लेना है कि ये तुम्हे कहा ले जा रहा है।”

    शर्मा ने अर्जुन कपूर और सोनाक्षी सिन्हा अभिनीत फिल्म ‘तेवर’ से निर्देशक के तौर पर डेब्यू किया था मगर फिल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई। लेकिन उनकी दूसरी फिल्म ‘बधाई हो’ को दर्शकों का बहुत प्यार मिला। अपनी कामयाबी की परिभाषा पूछने पर उन्होंने कहा-“मुझे लगता है कि कामयाबी की कोई परिभाषा नहीं होती। अगर आपको उम्मीद से ज्यादा कामयाबी मिल जाए तो ये बुरा है और अगर आपको कामयाबी नहीं मिलती है, तो भी बुरा है। मेरी एक फिल्म चल गयी और मैं यहाँ मीडिया के ठीक सामने खड़ा हूँ। तो, ये कामयाबी है और मुझे लगता है कि कामयाबी नियंत्रण में होनी चाहिए।”

    उनकी स्पोर्ट्स बायोपिक का निर्माण आकाश चावला का फ्रेशलाइम फिल्म्स और बोनी कपूर मिलकर करेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *