आलिया के जन्मदिन पर रिलीज़ हुए ‘कलंक’ के नए पोस्टर्स, देखने लायक है सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट की खूबसूरती

kalank new posters, aliaa bhatt , sonakshi sinha
स्रोत: ट्विटर

बीते कुछ दिनों से ‘कलंक’ काफी सुर्खियां बटोर रही है। निर्माता एक के बाद एक, फिल्म के नए पोस्टर्स और टीज़र शेयर कर रहे हैं जो शानदार हैं और काफी बज्ज क्रिएट कर रहे हैं।

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री आलिया भट्ट का आज जन्मदिन है और इस मौके पर निर्माताओं ने फिल्म को प्रोमोट करने में कोई कसर बाकी नहीं रखा है। फिल्म से आलिया भट्ट का नया पोस्टर जारी किया गया है जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं। और इसके थोड़ी देर बाद ही फिल्म से सोनाक्षी सिन्हा का एक और नया पोस्टर भी जारी किया गया है।

इस नए पोस्टर में सोनाक्षी साड़ी पहने एक शादीशुदा औरत के रूप में दिख रही हैं और काफी खूबसूरत भी लग रही हैं।

फिल्म की मुख्य अभिनेत्रियों का पहला लुक महिला दिवस पर साझा किया गया था और बाकी पोस्टर्स आज आलिया के जन्मदिन पर जारी किये जा रहे हैं। अभिषेक वर्मन द्वारा निर्देशित ‘कलंक’ 17 अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में आ रही है।

माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हाआलिया भट्ट, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त जैसे सितारों से सजी इस फ़िल्म का प्रोडक्शन करण जौहर अपने प्रोडक्शन हाउस ‘धर्मा’ के तले कर रहे हैं।

इस फिल्म की प्लानिंग लगभग पंद्रह साल पहले जौहर और उनके पिता यश जौहर ने की थी। अभिनेत्री माधुरी दीक्षित का किरदार पहले श्रीदेवी को दिया गया था लेकिन पिछले साल उनके आकस्मिक निधन के बाद फिल्म निर्माताओं ने माधुरी दीक्षित से इस बारे में बात की जिसके लिए उन्होंने हाँ कह दिया था।

निर्मातों ने पहले यह घोषणा की थी कि ‘कलंक‘ 19 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होगी लेकिन अब फ़िल्म की रिलीज़ डेट को 17 अप्रैल कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: ‘वोग यूएस 2019’ की कवर गर्ल बनी दीपिका पादुकोण, साथ में हैं पूरी दुनिया के दिग्गज सितारे

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here