मिलिए करामाती और सदाबहार बहार बेगम से, फिल्म “कलंक” से माधुरी दीक्षित का पहला लुक है अत्यंत दर्शनीय

मिलिए करामाती और सदाबहार बहार बेगम से, फिल्म

और आखिरकार जिस चीज़ का बेसब्री से इंतज़ार था, वो भी आ ही गया। अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म “कलंक” से धक धक गर्ल माधुरी दीक्षित का पहला लुक आ गया है जिसे देखकर आप मंत्रमुग्ध हो जाएँगे। थोड़ी देर पहले, निर्माता करण जौहर ने सोनाक्षी सिन्हा का लुक साझा किया था जो बेहद खूबसूरत था और सुबह आलिया भट्ट का लुक जारी किया जिसमे आलिया अद्वितीय किरदार में दिखाई दे रही थी और अब माधुरी का लुक बाहर आ गया है।

फिल्म “कलंक” में माधुरी के किरदार का नाम बहार बेगम है और उनके लुक को देखकर पता चल जाएगा कि उनका नाम उनपर कितना जच रहा है। फिल्म में माधुरी एक डांसर की भूमिका निभा रही हैं जिनकी आँखों में दर्द स्पष्ट दिखाई दे रहा है। माधुरी और डांस का जन्मो जन्मो का नाता है और उन्हें एक बार फिर किसी फिल्म में उस किरदार को जीता देख दर्शकों में बहुत उत्साह है।

करण जौहर ने माधुरी का लुक साझा करते हुए लिखा-“करामाती, ईथर और कालातीत। दिलों की सच्ची ‘बेगम’, बहार!” जबकि माधुरी ने लुक जारी करते हुए लिखा कि इतने करामाती किरदार को निभाना उनके लिए सम्मान की बात थी। माधुरी का ये सदाबहार लुक आप यहाँ देख सकते हैं-

खबरों के मुताबिक, माधुरी फिल्म में एक दरबारी का किरदार निभा रही हैं जो खुद तो एक बेहतरीन डांसर होती ही हैं और वो दूसरों को भी डांस सिखाती हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म में आलिया और माधुरी का एक डांस डुएट भी दर्शकों को देखने के लिए मिल सकता है।

माधुरी के साथ शूट करने पर आलिया ने कहा था-“माधुरी मैम के साथ शूटिंग करते वक़्त मुझे कई बार अपनी चुटकी लेती पड़ती थी। खासकर तब जब वह डांस करती थी तो मैं उन्हें देखती ही रहती थी, वह बेहद खूबसूरत हैं।”

चूँकि अभी सभी मुख्य किरदारों का लुक सामने आ गया है तो आइये सभी के किरदार पर एक बार फिर नजर डाल ले-

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here