कुछ इस अंदाज़ में किया रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल ने वरुण धवन की फिल्म “कलंक” का प्रचार

0
varun dhawan
bitcoin trading

बीती रात फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019 खत्म होने के बाद भी, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल के लिए मस्ती खत्म नहीं हुई थी। वरुण धवन ने आज दोपहर को अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था जिसमे ये तीनो सुपरस्टार उनकी आगामी फिल्म “कलंक” के दोनों गाने-‘फर्स्ट क्लास‘ और ‘घर मोरे परदेसिया‘ पर थिरकते हुए नज़र आ रहे हैं।

तीनो अभिनेता काफी अच्छे और मस्ती भरे मूड में नजर आ रहे हैं जो उनके डांस में सांफ दिखाई भी दे रहा था। उन तीनो का वीडियो देखने में काफी मजेदार है और विक्की ने तो हद ही कर दी। उनका डांस देखकर आप खुद को हंसने से रोक नहीं पाएंगे। जो उन्होंने ‘घर मोरे परदेसिया’ पर नागिन डांस किया है, वे वाकई कमाल का है।

दोनों वीडियो साझा करते हुए, वरुण ने लिखा-“रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और विक्की कौशल, आप सब सच में फर्स्ट क्लास हैं। मुझे बहुत अच्छा लगता है जब लोग रात को मेरे गाने पर डांस करते हैं। मेरा मतलब है कि दिन भी सही है मगर रात में बात ही कुछ और हैं।” बिना किसी देरी के, देखिये ये मजेदार वीडियो-

इस साल के फिल्मफेयर अवार्ड्स में, रणवीर को संजय लीला भंसाली की पीरियड ड्रामा ‘पद्मावत’ में सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी के किरदार के लिए बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) का अवार्ड दिया गया। दूसरी ओर, विक्की ने राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ में अपने प्रदर्शन के लिए बेस्ट एक्टर इन ए सपोर्टिंग रोल (मेल) का सम्मान अपने नाम किया।

अब “कलंक” की बात की जाये तो, अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म में वरुण के अलावा माधुरी दीक्षित, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और संजय दत्त भी अहम भूमिका में दिखाई देंगे।

धरमा प्रोडक्शन और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित पीरियड ड्रामा फिल्म 17 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी।

 

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here