दा इंडियन वायर » मनोरंजन » कलंक: वरुण धवन और कियारा अडवाणी के साथ आप भी गुनगुनाएंगे-‘बाकी सब फर्स्ट क्लास है’
मनोरंजन

कलंक: वरुण धवन और कियारा अडवाणी के साथ आप भी गुनगुनाएंगे-‘बाकी सब फर्स्ट क्लास है’

वैसे अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म “कलंक” अगले महीने 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है, मगर मेकर्स दर्शको को फिल्म के लिए उत्साहित करने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। सबसे पहले फिल्म के मुख्य कलाकारों- माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और वरुण धवन के लुक जारी हुए थे।

फिर कुछ दिनों पहले, फिल्म से आलिया के किरदार- रूप के व्यक्तित्व की झलक पेश करने के लिए गीत ‘घर मोरे परदेसिया’ रिलीज़ हुआ था जिसे दर्शको का बहुत प्यार मिला और अब, वरुण के किरदार- ज़फर के अंदाज़ में पेश हुआ है फिल्म का दूसरा गाना-‘फर्स्ट क्लास’।

फिल्म को संगीत प्रीतम ने दिया है जबकि इसके बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने। अरिजीत सिंह और नीति मोहन की आवाज़ में सजा ये गाना देखने में लाजवाब लग रहा है। इसकी कोरियोग्राफी रेमो डिसूज़ा ने की है। सकारात्मकता फैलाना और सबसे अंधेरे समय में भी उम्मीद की परत को देखने का आग्रह करना, गीत वरुण के किरदार, ज़फर के परिचय के रूप में काम करता है और हीरा मंडी में स्थापित किया गया है।

गाने का टैगलाइन है-‘बाक़ी सब फर्स्ट क्लास है’ जो ज़फर के व्यक्तित्व को दर्शाता है और बताता है कि कैसे वरुण ने फिल्म में एक मस्त मौला आदमी का किरदार निभाया है। और केवल वरुण ही क्यों, फिल्म में कियारा अडवाणी भी नज़र आ रही हैं जो उस लिबास में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उनकी अदाएं और ऊर्जा का स्तर वरुण से मेल खाता है और उन दोनों की केमिस्ट्री देख कर लगता है कि ये गाना ‘फर्स्ट क्लास’ है।

बीते दिन ही, वरुण ने गाने की कुछ झलक पेश की थी जिसमे उन्होंने एक वीडियो साझा किया। वीडियो में वरुण गाने के हुक स्टेप पर थिरकते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के साथ वरुण ने कैप्शन डाला-‘ऐसा शुक्रवार ज़िन्दगी में एक बार ही आता है। #कलंक #फर्स्टक्लास।”

फिल्म का निर्माण करण जौहर ने धरमा प्रोडक्शन के तले किया है।

 

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!