Wed. Feb 8th, 2023
    ghar more pardesiya, kalank

    जब से ‘कलंक’ के पहले गाने ‘घर मोरे परदेसिया‘ के रिलीज़ की घोषणा हुई है तब से ही फैंस इसका बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और अब यह इंतज़ार ख़त्म हो चूका है। ‘कलंक’ का पहला गाना ‘घर मोरे परदेसिया‘ ऑनलाइन रिलीज़ किया गया है।

    यह गाना इंडियन क्लासिकल गीतों के तर्ज़ पर बनाया गया है जिसमें आपको माधुरी दीक्षित और आलिया भट्ट की जुगलंबंदी के साथ-साथ आलिया का मनमोहक नृत्य भी देखने मिलेगा। गाने को म्यूजिक दिया है प्रीतम ने और बोल लिखे हैं अमिताभ भट्टाचार्य ने। इसे श्रेया घोषाल और वैशाली महदे ने मिलकर गाया है।

    गाने में वरुण धवन की भी एक झलक है जिसमें वह रामलीला देख रहे होते हैं और आलिया भट्ट भी वहीं होती हैं। गाने को बड़े स्तर पर शूट किया गया है।

    गाना यहाँ देखें:

    कल खबर थी कि यह गाना 11 बजे रिलीज़ किया जाएगा लेकिन फिल्म के कलाकारों ने आज कहा कि इसे 12:30 पर रिलीज़ किया जाएगा। आलिया भट्ट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा था कि, “आज 12:30 पर प्रेम की दुनिया में प्रवेश करें।”

    जब से करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘कलंक’ की घोषणा की है, हर कोई फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस अभिषेक वर्मन निर्देशन के टीज़र ने पहले ही दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा दी है।

    यह पहली बार है जब हम आलिया को कथक करते हुए देख रहे हैं। गाना आपको और देखने की इच्छा के साथ छोड़ देगा। माधुरी और आलिया का प्रदर्शन गीत का मुख्य आकर्षण हैं। इसे रेमो डिसूजा द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है।

    फिल्म में आलिया, रूप का किरदार निभा रही हैं, जो देव (आदित्य रॉय कपूर) से शादी कर लेती है, लेकिन टीज़र देखकर हम कह सकते हैं कि रूप, ज़फ़र से प्यार करती है। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है।

    इस गाने ने फिल्म के ट्रेलर के लिए हमारा इंतज़ार और भी बढ़ा दिया है। क्या आपको यह गाना पसंद आया? कमेंट करें और हमें बताएं।

    यह भी पढ़ें: लुका छुप्पी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: 82.51 करोड़ कमाने के साथ फिल्म ने ‘पैडमैन’ को छोड़ा पीछे

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *