Sun. Mar 3rd, 2024
    घर मोरे परदेसिया कलंक

    फ़िल्म ‘कलंक‘ ने अपने टीज़र और पोस्टर्स के रिलीज़ होते ही काफी बज्ज क्रिएट कर रखा है और निर्माता हर रोज़ कुछ न कुछ जारी करके दर्शकों की दिलचस्पी को और भी ज्यादा बढ़ा रहे हैं।

    वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फ़िल्म के पहले गाने ‘घरमोरेपरदेसिया’ के रिलीज़ होने की जानकारी दी है। ‘कलंक’ का पहला गाना कल रिलीज़ होने वाला है। वरुण ने गाने की एक झलक साझा की है जिसमें वरुण धवन और आलिया भट्ट दिख रहे हैं। राजमहल के आँगन में लोग नृत्य करते दिख रहे हैं।

    वरुण ने लिखा है कि, “कलंक का पहला गाना घर मोरे परदेसिया, कल रिलीज़ होने वाला है। तमाशा और ज़फर जहाँ बड़ा हुआ है उसका परिचय देखने के लिए तैयार हो जाइए।”

    फिल्म के टीज़र लॉन्च पर, आलिया ने अपनी यात्रा और सह-कलाकारों के बारे में बात की थी। आलिया इस मौके पर भावुक हो गई थीं। अभिनेत्री ने कहा कि, “मैं वास्तव में सामान्य होने के लिए कठिन प्रयास करने जा रही हूं। यह बहुत मुश्किल है।

    मुझे अपने निर्देशक और दोस्त के लिए बहुत प्यार है। उन्होंने बहुत प्रयास किया है। और इस फिल्म को बनाने में कड़ी मेहनत की गई है। हर बार जब मैं कोई दृश्य देखती हूँ  या अभी भी देख रही हूँ (टीजर) वास्तव में अच्छा अनुभव होता है।

    मुझे सिर्फ यह कहना है कि वह दुनिया में सबसे अच्छा, सबसे अद्भुत इंसान है। मैं चाहती हूँ कि यह फिल्म हिट हो  ज्यादातर, मुख्य रूप से और केवल उसके लिए क्योंकि वह एक प्यारा व्यक्ति है और वह सभी सफलता और प्यार का हकदार है।”

    फ़िल्म के नए पोस्टर्स भी जारी किये गए हैं।

    ‘कलंक‘ 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है।

    यह भी पढ़ें: लुक्का छुप्पी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: फ़िल्म छोड़ेगी अक्षय कुमार की ‘पैडमैन’ को पीछे

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *