Thu. Oct 6th, 2022
    new posters of kalank,RRR, hotel mumbai, karma cafe, mard ko dard nahi hota, sand ki aankh, vinci da, no fathers in kashmir

    2019 में कुछ कमाल की फ़िल्में रिलीज़ हो चुकी हैं और कुछ होना अभी बाकी हैं। हाल ही में आमिर खान ने अपनी अगली फिल्म की घोषणा की है जो अमेरिकन क्लासिक ‘फारेस्ट गंप’ की रीमेक है। वहीं आलिया भट्ट एस एस राजमौलिकी अगली फिल्म से दक्षिण भारतीय सिनेमा में कदम रखने वाली हैं।

    खबर यह भी है कि संजय लीला भंसाली की एक फिल्म के लिए सलमान खान और शाहरुख़ खान साथ आने वाले हैं। साल 2018 बॉलीवुड के लिए आश्चर्यजनक रूप से अच्छा रहा है और नया साल भी कुछ वैसा ही बीत रहा है।

    कई दिलचस्प फ़िल्में रिलीज़ होने वाली हैं। तो आइये आपको दिखाते हैं 2019 में रिलीज़ होने वाली कुछ दिलचस्प फिल्मों के नए पोस्टर्स:

    कलंक (kalank)- 17 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म के नए पोस्टर्स जारी किये गए हैं। आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित, वरुण धवन, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर जैसे सितारों से सजी इस फिल्म का टीज़र और पोस्टर चर्चा का विषय बना हुआ है।

    kalank new poster
    स्रोत: ट्विटर

     

    kalank new poster 1
    स्रोत: ट्विटर

    RRR- बॉलीवुड में इस समय जो सबसे बड़ी चर्चा का विषय है, वह है एस एस राजामौली की नई फिल्म। इस खबर को जो बात और भी बड़ी बनाती है वह है आलिया भट्ट का दक्षिण भारतीय फिल्मों में डेब्यू और फिल्म में अजय देवगन की उपस्थिति। लेकिन इस बात पर काम ही लोगों का ध्यान जा रहा है कि फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है।

    RRR NEW poster
    स्रोत: ट्विटर

    नो फादर्स इन कश्मीर (no fathers in kashmir)- अश्विन कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर‘ की रिलीज़ डेट अंततः निश्चित हो गई है। सोनी राज़दान, अंशुमान झा, कुलभूषण खरबंदा, और ज़ारा वेब जैसे कलाकारों से सजी यह फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज़ की जाएगी।

    8 महीनों से यह फिल्म सेंसर बोर्ड में फंसी हुई थी। इस खुशखबरी के साथ ही फिल्म का पहला पोस्टर भी रिलीज़ कर दिया गया है जो शानदार है।

    no fathers in kashmir release date
    स्रोत: ट्विटर

    सांड की आँख (sand ki aankh)- तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की नई फिल्म ‘सांड की आँख’ का कांसेप्ट काफी उत्साहजनक है और फिल्म के सेट से एक के बाद एक रिलीज़ हो रही तस्वीरें फिल्म से भी ज्यादा उत्साहजनक हैं।

    फिल्म के लिए तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर का रूपांतरण काबिल-ए-तारीफ़ है।

    saand ki aankh new poster
    स्रोत: ट्विटर

    विंसी दा (VINCI DA)- रुद्रनील घोष, रिटविक चक्रवर्ती, सोहिनी सरकार, अनिर्बान भट्टाचार्य और रिद्धि सेन जैसे सितारों से सजी यह बंगाली फिल्म 12 अप्रैल 2019 को रिलीज़ होने वाली है। सृजित मुखर्जी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का नया और दिलचस्प पोस्टर यहाँ देखें

    vinci da new poster
    स्रोत: ट्विटर

    होटल मुंबई (HOTEL MUMBAI)- एंथोनी मरस द्वारा निर्देशित यह फिल्म 26-11 के आतंकवादी हमलों पर आधारित हैं। इस फिल्म में कई विदेशी कलाकार भी शामिल हैं।

    hotel mumbai poster
    स्रोत: ट्विटर

    कर्मा कैफ़े (KARMA CAFE)- अमोल गुप्ता और नकुल सहदेव की फिल्म ‘कर्मा कैफ़े’ का नया पोस्टर उतना ही दिलचस्प है जितना कि इस फिल्म का टाइटल। कबीर खुराना द्वारा निर्देशित यह फिल्म 19 मार्च 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

    karma cafe poster
    स्रोत: ट्विटर

    मर्द को दर्द नहीं होता (MARD KO DARD NAHI HOTA)- इस फिल्म के नए पोस्टर में निर्माताओं ने 90 के दशक के दो कार्टून किरदारों के साथ फिल्म के मुख्य अभिनेता अभिमन्यु को दिखाया है। यह काफी दिलचस्प पोस्टर है।

    mard ko dard nahi hota new poster
    स्रोत: ट्विटर

    कौन सी फिल्म का पोस्टर आपको सबसे दिलचस्प लगा? कमेंट करें और हमें बताएं। लेटेस्ट बॉलीवुड खबरों के लिए बने रहें द इंडियनवायर हिंदी के साथ।

    यह भी पढ़ें: भारतीय समाज में खूबसूरती के खोखले मापदंड को तोड़ने और रूढ़िवादिता को दूर करने का प्रयास है ‘गॉन केश’, देखें ट्रेलर

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.