दा इंडियन वायर » मनोरंजन » अपने जन्मदिन पर आमिर खान ने की अपनी अगली फिल्म ‘लालसिंहचंदा’ की घोषणा
मनोरंजन

अपने जन्मदिन पर आमिर खान ने की अपनी अगली फिल्म ‘लालसिंहचंदा’ की घोषणा

aamir khan new movie and his birthday

आमिर खान के फैंस के लिए एक तो यह दिन पहले से ही ख़ास है लेकिन अब उन्होंने अपने जन्मदिन को और भी ज्यादा खास बना दिया है क्योंकि आमिर खान ने अपनी आने वाली अगली फिल्म की घोषणा कर दी है।

आमिर की आखिरी फिल्म के फ्लॉप होने के बावजूद भी फैंस उनकी अगली फिल्म के बारे में जानने के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे और यह इंतज़ार अब ख़त्म हो चूका है। आमिर खान ने यह आधिकारिक घोषणा कर दी है कि वह ‘फारेस्ट गंप’ के रीमेक में काम कर रहे हैं।

अद्वैत चन्दन द्वारा निर्देशित और वायाकॉम 18 मूवीज द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म का नाम ‘लालसिंहचंदा’ रखा गया है। फिल्म 2020 में रिलीज़ होगी। अद्वैत ने आमिर के साथ ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में भी काम किया था।

अपने जन्मदिन पर आमिर ने एक प्रेस मीट रखा था जिसमें उन्होंने कहा है कि, “मुझे ‘फारेस्ट गंप’ से हमेशा से ही प्यार है। यह पूरे परिवार के लिए एक अच्छी फिल्म है।”

पहले से ही सोशल मीडिया पर हैप्पी बर्थडे आमिर खान ट्रेंड कर रहा था और इस खबर के आते ही हर तरफ आमिर के ही चर्चे हो रहे हैं। ‘फारेस्ट गंप’ एक क्लासिक अमेरिकन फिल्म है और ऐसे में देखना यह है कि आमिर खान इसके साथ कितना न्याय कर पाते हैं।

‘फारेस्ट गंप’ 1994 की फिल्म है जिसमें टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में हैं।यह फिल्म विंस्टन ग्रूम की एक नॉवेल जिसका टाइटल भी यही है, पर आधारित है।

आमिर के जन्मदिन पर उन्हें विश करते हुए यश राज फिल्म्स ने एक छोटा सा वीडियो पोस्ट किया है जिसमें यशराज की फिल्मों में आमिर द्वारा निभाए गए किरदारों की झलक है।

आमिर ने अपनी पिछली फिल्म के साथ मनोरंजन नहीं कर पाने के लिए माफी मांगी थी। उन्होंने कहा, “मैं इसके लिए पूरी जिम्मेदारी लेना चाहूंगा। आप सुनिश्चित हो सकते हैं कि हमने अपने स्तर पर सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया।

ऐसे लोग हैं जिन्होंने फिल्म को बहुत पसंद किया है और हम उन्हें धन्यवाद देना चाहते हैं। हमें खुशी है कि उन्हें फिल्म पसंद आई लेकिन वह अल्पसंख्यक है। अधिकांश लोगों को फिल्म पसंद नहीं आई और हम इस तथ्य से अवगत हैं।

इसलिए इसमें कोई शक नहीं कि हमने गलत किया। मैं उन दर्शकों से माफी मांगना चाहता हूं जो सिनेमाघरों में मेरी फिल्म देखने आए थे क्योंकि मैं पूरी कोशिश करने के बावजूद उनका मनोरंजन नहीं कर पा रहा था।

लेकिन जो लोग बहुत सारी उम्मीदों के साथ आए थे, उन्हें फिल्म का आनंद नहीं मिला और मैं इसके बारे में बहुत बुरा महसूस कर रहा हूं।”

यह भी पढ़ें: एस एस राजामौली की अगली फिल्म में रामचरण और जूनियर एनटीआर के साथ काम करेंगी आलिया भट्ट, अजय देवगन भी होंगे साथ

About the author

साक्षी सिंह

Writer, Theatre Artist and Bellydancer

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!