Sat. Feb 4th, 2023
    सोनी राजदान ने बेटी आलिया भट्ट की फिल्म "कलंक" की तुलना की संजय लीला भंसाली की फिल्मों से

    करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म “कलंक” का टीज़र कुछ दिनों पहले रिलीज़ हुआ था और जब से ही इसे दर्शकों और फिल्म समीक्षकों की तरफ से बहुत प्यार मिल रहा है। अभिषेक वर्मन के निर्देशन में बनी इस पीरियड-ड्रामा फिल्म में वरुण धवन, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित अहम किरदार में दिखाई देंगे।

    चूँकि ये एक पीरियड-ड्रामा फिल्म है और इसके टीज़र में भव्य सेट देखा जा सकता है, दर्शक इसकी तुलना संजय लीला भंसाली की फिल्म से कर रहे हैं जिन्हें पीरियड-ड्रामा फिल्में बनाने में महारत हासिल है। कई लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि फिल्म के टीज़र को देखकर संजय लीला भंसाली वाला अहसास हो रहा है।

    और अब आलिया की माँ सोनी राजदान ने भी उन्ही की भाषा बोली है। पिंकविला से आलिया के जन्मदिन पर बात करते हुए, सोनी ने “कलंक” के टीज़र के ऊपर बात की और बताया कि उन्हें ये कितना पसंद आया। उन्होंने कहा कि फिल्म के टीज़र के अलावा, उन्होंने और कुछ नहीं देखा है और ये भी कहा कि वह जबरदस्त है क्योंकि इसे देखकर उन्हें संजय लीला भंसाली की फिल्मों की याद आ गयी।

    उनके मुताबिक, “वाह, मैंने टीज़र के अलावा और कुछ नहीं देखा है। मगर ये वास्तव में दिखने, भव्यता और एक युग की बनावट के मामले में संजय लीला भंसाली की फिल्म की तरह है। क्या प्रदर्शनी है।”

    https://www.instagram.com/p/BvA5Nkog0SA/?utm_source=ig_web_copy_link

    बातचीत के दौरान, उन्होंने आलिया के अपने सबसे पसंदीदा प्रदर्शन के बारे में बताया। उन्होंने कहा-“ये वास्तव में कहना मुश्किल है क्योंकि बहुत सारे अच्छे प्रदर्शन है जो उन्होंने दिए हैं। मगर मैं जरूर कहूँगी कि मुझे सभी पसंद आये लेकिन शायद उनका ‘हाईवे’, ‘डियर ज़िन्दगी’, ‘उड़ता पंजाब’, ‘राज़ी’ और ‘गली बॉय’ में प्रदर्शन कमाल का था। मैं सचमुच उनसे प्रभावित हो गयी।”

    फिल्मों की बात की जाये तो, सोनी जल्द फिल्म ‘नो फादर्स इन कश्मीर‘ में नज़र आएँगी। आश्विन कुमार निर्देशित फिल्म में कश्मीर की एक प्रेम-कहानी दिखाई गयी है।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *