जब पीएम नरेंद्र मोदी ने किया बॉलीवुड से मतदान जागरूकता पैदा करनेफैलाने का किया आग्रह, तो अक्षय कुमार और करण जौहर ने दिया यह जवाब

जब पीएम नरेंद्र मोदी ने किया बॉलीवुड से मतदान जागरूकता पैदा करने का आग्रह, तो अक्षय कुमार और करण जौहर ने दिया जवाब

लोक सभा चुनाव आने वाले हैं और ऐसे में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को मत देने के लिए प्रेरित करने के लिए लोकप्रिय हस्तियों का सहारा लिया है। उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े दिग्गजों को व्यक्तिगत ट्वीट कर उनसे आग्रह किया है कि वे मतदान को लेकर जागरूकता पैदा करें और चुनावों में लोगों की भागीदारी सुनिश्चित करें।

उन्होंने अमिताभ बच्चन, शाहरुख़ खान, आमिर खान, अक्षय कुमार, सलमान खान से लेकर कुछ नयी पीढ़ी के अभिनेता जैसे दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा, वरुण धवन, आयुष्मान खुराना और विक्की कौशल को भी ट्वीट किया है। उन्होंने जिन अभिनेताओं को ट्वीट किया है, उन्हें उन्ही की फिल्मों के उदाहरण देकर समझाया है कि वह लोगों को मत देने के लिए आग्रह करें।

बस पीएम मोदी के कहने की देर थी और उनके ट्वीट करने के कुछ ही मिनट बाद, कई हस्तियों ने ट्विटर के जरिये पीएम के अनुरोध को अपनी प्रतिक्रिया दी।

करण जौहर ने ट्विटर के जरिये पीएम मोदी के कभी ख़ुशी कभी गम वाले अनुरोध पर जवाब देते हुए कहा-“माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, हम एक बिरादरी होने के नाते, उच्च मतदाता जागरूकता को रचने के लिए समर्पित हैं और हम ये सुनिश्चित करेंगे कि एक ठोस और लोकतांत्रिक भारत के लिए मतदान की शक्ति का संचार करने के लिए हर संभव प्रयास किये जाये। जय हिन्द।”

जबकि अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के टॉयलेट:एक प्रेम कथा वाले अनुरोध को स्वीकार करते हुए लिखा-“सही कहा नरेंद्र मोदी जी। लोकतंत्र की सच्ची पहचान चुनावी प्रक्रिया में लोगों का भाग लेना है। मतदान को हमारे राष्ट्र और उसके मतदाता के बीच एक सुपरहिट प्रेम कथा होना ही चाहिए।”

संगीत सम्राट एआर रहमान ने भी पीएम मोदी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-“हम करेंगे जी। शुक्रिया।”

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here