Tue. Mar 5th, 2024
    सूर्यवंशी: अक्षय कुमार के साथ काम करना रोहित शेट्टी के लिए किसी उपलब्धि से कम नहीं

    निर्देशक-निर्माता रोहित शेट्टी ने लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में देकर हिंदी सिनेमा में अपनी जड़े और मजबूत कर ली हैं। उनकी फिल्में पारिवारिक-ड्रामा और एक्शन से भरपूर होती हैं और इसलिए उनकी फिल्मों को हर उम्र के दर्शक सिनेमाघरों में देखने के लिए जाते हैं।

    वर्तमान में उनके नाम सबसे ज्यादा 100 करोड़ रूपये की फिल्में देने का रिकॉर्ड है और लग रहा है कि वह अपने इस रिकॉर्ड को खुद ही तोड़ने की योजना बना रहे हैं। उनकी आखिरी फिल्म ‘सिम्बा’ जिसमे रणवीर सिंह, सारा अली खान और सोनू सूद ने मुख्य किरदार निभाया था, उसने 200 करोड़ रूपये से ज्यादा की कमाई की थी। और अब वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म “सूर्यवंशी‘ से बड़े पर्दे पर आ रहे हैं।

    https://www.instagram.com/p/BunJ5mhh6o1/?utm_source=ig_web_copy_link

    इस फिल्म में अक्षय एक पुलिसवाले की भूमिका निभाएंगे जो वह इससे पहले भी बड़े पर्दे पर सफलतापूर्वक निभा चुके हैं। एक तरफ जहाँ खिलाड़ी निर्देशक के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं, वही दूसरी तरफ रोहित ने भी कहा है कि सुपरस्टार के साथ काम करना किसी उपलब्धि से कम नहीं।

    ग्लोबल मीडिया और एंटरटेनमेंट कॉन्क्लेव FICCI FRAMES के 20वे संस्करण के दौरान, बातचीत करते हुए रोहित ने कहा-“मैंने फिल्म ‘सुहाग’ में अक्षय के लिए कुछ बॉडी डबल किये थे और ज़ाहिर हैं, हमारा लम्बा जुड़ाव था। हम मिलते रहे। जब मैं टीवी शो ‘खतरों के खिलाड़ी‘ की शूटिंग कर रहा था, हम मिले थे।”

    https://www.instagram.com/p/Bu0yO36HBVo/?utm_source=ig_web_copy_link

    उन्होंने आगे कहा-“उन्हें शो शुरू किया था, मैं शो को होस्ट कर रहा हूँ। हां, हमारे अन्दर एक-दूसरे के लिए सम्मान है। अब जब हम साथ में फिल्म बना रहे हैं तो मुझे उपलब्धि जैसा महसूस हो रहा है।”

    अपने शुरूआती दिनों को याद करते हुए, रोहित ने कहा-“मेरे ख्याल से वो मेरी तीसरी फिल्म थी जब मैं उनसे लगभग 27 साल पहले फिल्म ‘सुहाग’ के लिए मिला था। जबसे लेकर अब तक, जितना समर्पण उनमे है, उनका इंडस्ट्री में 30 साल का अनुभव है और अब मैं उनके साथ काम कर रहा हूँ तो मुझे सीखने का अवसर मिल रहा है। चाहे वो सलमान हो, अजय हो या अक्षय, वे इंडस्ट्री में बहुत लम्बे वक़्त से टिके हुए हैं।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *