दा इंडियन वायर » मनोरंजन » ‘केसरी’ में अक्षय कुमार की स्वर्गवासी पत्नी की भूमिका में हैं परिणीति चोपड़ा, बोलीं छोटे किरदार से नहीं पड़ता कोई फर्क
मनोरंजन

‘केसरी’ में अक्षय कुमार की स्वर्गवासी पत्नी की भूमिका में हैं परिणीति चोपड़ा, बोलीं छोटे किरदार से नहीं पड़ता कोई फर्क

pariniti chopda kesari

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा जो अपनी आने फिल्म ‘केसरी‘ को लेकर उत्साहित हैं, ने कहा है कि उनकी आने वाली फिल्म एक प्यारी प्रेमकथा है जिसे युद्ध की कहानी में पिरोया गया है।

केसरी‘ 1897 की सारागढ़ी की लड़ाई की कहानी है जिसमें 21 सिखों ने 10,000 अफगानियों से लड़ाई की थी।  प्रमोशन के सिलसिले में चोपड़ा मीडिया से बातचीत कर रही थीं।

उन्होंने फिल्म में अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाई है। फिल्म में अपने चरित्र के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा: “हर कोई जानता है कि ‘केसरी’ सारागढ़ी की लड़ाई के बारे में है। यह एक लड़कों की फिल्म है, लेकिन फिल्म के बहुत महत्वपूर्ण और भावनात्मक क्षणों में, अक्षय कुमार का चरित्र अपनी मृत पत्नी के बारे में सोचता है।

यह बहुत ही शांत प्रेम कहानी है जिसे युद्ध की कहानी में बुना गया है। फिल्म में मेरी बहुत छोटी भूमिका है, लेकिन यह उन फिल्मों में से एक है, जिनका मैं हिस्सा बनना चाहती थी।

चोपड़ा ने कहा कि वह केसरी में अपने स्क्रीन टाइम के बारे में नहीं सोचती थीं।

उन्होंने आगे कहा कि,”यह उन फिल्मों में से एक थी, जहां मैंने इस बारे में नहीं सोचा था कि मेरा स्क्रीन-टाइम क्या है। फिल्म की रिलीज के बाद, लोग सोचेंगे कि मेरी भूमिका बहुत छोटी है, लेकिन यह मुझे परेशान नहीं करेगी। इसमें एक खूबसूरत रोमांटिक गाना भी है।”

केसरी एक एक्शन-युद्ध फिल्म है, जिसमें अक्षय कुमार और परिणीति चोपड़ा मुख्य भूमिकाओं में हैं। अनुराग सिंह द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, यह 21 मार्च को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: विक्की कौशल की हॉरर ड्रामा फिल्म में मेहमान कलाकार के रूप में होंगी भूमि पेड्नेकर

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!

Want to work with us? Looking to share some feedback or suggestion? Have a business opportunity to discuss?

You can reach out to us at theindian[email protected]