विक्की कौशल की हॉरर ड्रामा फिल्म में मेहमान कलाकार के रूप में होंगी भूमि पेड्नेकर

bhumi pednekar vikki kaushal horrer drama
स्रोत: ट्विटर
bitcoin trading

विक्की कौशल की वर्तमान में फिल्म उद्योग में सबसे अधिक है। फिल्म निर्माताओं ने उन्हें विभिन्न परियोजनाओं के लिए साइन अप किया है।

अभिनेता जल्द ही भानु प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित फिल्म में दिखाई देंगे, जिसका निर्माण धर्मा प्रोडक्शन और शशांक खेतान द्वारा किया जा रहा है। हालांकि पहले आई खबरों में कहा गया था कि कौशल भूमि पेडनेकर के साथ दिखेंगे, लेकिन अब यह पता चला है कि भूमि का किरदार छोटा और विस्तारित कैमियो का होगा।

एक सूत्र ने डीएनए इंडिया को बताया, “हॉरर ड्रामा में भूमि का एक महत्वपूर्ण लेकिन छोटा हिस्सा है। उसके पास लगभग 10 दिनों की शूटिंग है क्योंकि यह एक विशेष विशेष उपस्थिति की तरह है। ”

करण जौहर की ‘तख्त’ भूमि पेडनेकर और विक्की  कौशल साथ नज़र आएँगे।

पिछले साल, जब करण जौहर की ‘तख्त’ के लिए घोषणा की गई थी, तो ऐसा लग रहा था कि पीरियड फिल्म में भूमि पेडनेकर और विक्की कौशल की नई जोड़ी होगी। लेकिन इससे पहले कि फिल्म रिलीज़ होती, दोनों अभिनेताओं ने मिलकर एक और फिल्म बनाई है।

सबसे पहले आपको बता दें कि विक्की और भूमि, भानु प्रताप सिंह के निर्देशन में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जिसका निर्माण धर्मा प्रोडक्शन द्वारा शशांक खेतान के साथ किया जा रहा है।

भूमि पेडनेकर फिलहाल अनुराग कश्यप ‘सांड की आँख’ और कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडेय के साथ ‘पति पत्नी  और वो‘ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

यह भी पढ़ें: ‘आनंद’ रिलीज़ होने की सुबह कोई नहीं पहचानता था अमिताभ बच्चन को, शाम को बन गए सुपरस्टार

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here