Thu. Dec 1st, 2022
    अपनी विचित्र आदत अनुसार, इस बार "सोनचिड़िया" के सेट से भूमि पेडनेकर ये दो चीज़े ले गयी हैं अपने घर...

    भूमि पेडनेकर जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ से ही सभी का दिल जीत लिया था, उनकी एक विचित्र आदत है। जब भी वे फिल्म की शूटिंग खत्म करती हैं तो सेट से हमेशा कुछ ना कुछ अपने साथ ले जाती हैं। इसका कारण है कि वे एक फिल्म में अपना सबकुछ लगा देती है फिर उससे बिलकुल जुदा होना उनके लिए मुश्किल होता है।

    भूमि ने ऐसा ही उनकी आगामी फिल्म “सोनचिड़िया” के साथ किया। उन्होंने एक बयान में कहा-“काफी अच्छा महसूस होता है जब आप हर सुबह उठते हो और इन फिल्मो को देखते हो जिससे आप तुरंत जुड़ जाते हो। ‘सोनचिड़िया’ काफी खास फिल्म है क्योंकि मैंने फिल्म की शूटिंग शुरू होने से पहले इस किरदार को आठ महीने जीया है और फिर शूटिंग खत्म होने तक और तीन महीने। मेरे लिए उससे भावनात्मक तौर पर एकदम जुदा होना बहुत ही मुश्किल था।”

    https://www.instagram.com/p/Btz77q4gMe3/?utm_source=ig_web_copy_link

    भूमि ने ये भी कहा कि फिल्म के इस किरदार के कारण वे ज़िन्दगी में और नयी भावनाओं को महसूस कर पा रही हैं। उनके मुताबिक, “उसने मुझे एक अच्छा, विनम्र व्यक्ति बनाया है, इसलिए मुझे लगता है कि ‘सोनचिड़िया’ में मेरे द्वारा निभाए गए किरदार से खुद को अलग करना निश्चित रूप से सबसे कठिन रहा है। इसलिए मैंने साड़ी और क्लापबर्ड रखा है।”

    अतीत में, उन्होंने ‘टॉयलेट:एक प्रेम कथा’ से लोटा, ‘दम लगा के हईशा’ से गुलाबी रंग का नाईटसूट और ‘शुभ मंगल सावधान’ से कुछ कपड़े अपने साथ अपने घर ले गयी हैं।

    भूमि की इस साल दो फिल्में रिलीज़ होंगी-“सोनचिड़िया” और ‘डॉली किट्टू और वो चमकते सितारे’।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *