“वाह, क्या सुधर गया है लड़का”- दीपिका पादुकोण के साथ अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी पर बोले रणवीर सिंह

ranveer-deepika

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जबसे शादी हुई है, दोनों हर इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा ज़िन्दगी के बारे में बात करते दिखाई देते हैं। रणवीर ने कई इंटरव्यू में बोला है कि वह अपनी पत्नी से कितना प्यार करते हैं और उनसे ज्यादा प्यार दीपिका से और कोई कर ही नहीं सकता। उनके दिए इंटरव्यू अक्सर इसलिए भी लाइमलाइट में रहते हैं क्योंकि वह दोनों अपनी ज़िन्दगी की कुछ मजाकिया बातों से फैंस को रूबरू कराते हैं।

रणवीर ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में साझा किया कि कैसे शादी के बाद उनके ऊपर प्रतिबन्ध पर प्रतिबन्ध लग गए हैं और वह सुधर गए हैं। उन्होंने कहा कि वह अब सारा काम समय पर करते हैं और वह पहले से बेहतर इन्सान बन गए हैं। उनका जवाब सुनकर आपको हंसी आ जाएगी।

उनके मुताबिक, “इतने प्यारे प्रतिबन्ध हैं उनके, मैं बंध गया हूँ ग्रहस्ती में। मैं तो मतलब समय से उठना, समय पर खाना खाना, समय पर काम पर पहुंचना, समय पर घर जाना, समय पर सोना। वाह, क्या सुधर गया है लड़का। क्या सुधर गया है।”

रणवीर ने आगे कहा-“मैं कहता हूँ तू सुधार मुझे, तू सुधार। लगा तू प्रतिबन्ध पर प्रतिबन्ध।” विडियो आप यहाँ देख सकते हैं-

फिल्मों की बात की जाये तो, रणवीर को आखिरी बार सुपरहिट फिल्म ‘गली बॉय’ में देखा गया था। ज़ोया अख्तर निर्देशित फिल्म में आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी और विजय वर्मा भी मुख्य किरदार में नज़र आये थे। इसके बाद वह अब कबीर खान की फिल्म ‘83‘ में नज़र आयेंगे। ये फिल्म पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव की बायोपिक होगी। रणवीर फिल्म के लिए क्रिकेट की ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।

वही दूसरी तरफ, दीपिका इन दिनों मेघना गुलज़ार निर्देशित फिल्म ‘छपाक‘ की तैयारी कर रही हैं। तेजाब हमले की पीड़ित लक्ष्मी अग्रवाल की ज़िन्दगी पर बन रही इस फिल्म में विक्रांत मस्से भी मुख्य भूमिका में नजर आयेंगे।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here