Mon. Oct 3rd, 2022
    हार्डी संधू, शाकिब शलीम, 83 द फिल्म

    कपिल देव की बायोपिक ’83 द फिल्म‘ में प्रसिद्ध पंजाबी गायक हार्डी संधू,मदनलाल की भूमिका निभा रहे हैं। मधु मंटेना, विष्णु इंदूरी और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही इस फिल्म में कपिल देव की भूमिका में रणवीर सिंह नज़र आएँगे।

    फिल्म की पूरी स्टारकास्ट धीरे-धीरे सामने आ रही है। फिल्म की पूरी टीम दिन-रात कठिन परिश्रम कर रही है और कलाकार क्रिकेट के गुर सीख रहे हैं।

    तरण आदर्श ने हार्डी संधू के इस फिल्म में शामिल होने की सूचना यह लिखते हुए दी है कि, “हार्डी संधू ’83’ में मदनलाल हैं। रणवीर सिंह, कपिल देव के रूप में। कबीर खान द्वारा निर्देशित, रिलांयस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और मधु मंटेना, विष्णु इंदूरी और कबीर खान द्वारा प्रोड्यूस।”

    शाकिब सलीम भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर एमी विर्क और जस्सी गिल के साथ एक शानदार तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वह भारतीय क्रिकेट टीम की पोशाक में हैं।

    उन्होंने ’83’ के निर्माताओं को एक थैंकयू नोट भी लिखा है जिसे उन्होंने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। फिल्म में शाकिब, मोहिंदर अमरनाथ की भूमिका निभा रहे हैं।

    https://twitter.com/Saqibsaleem/status/1101413805354074112

    अपने नोट में उन्होंने लिखा है कि, “हर भारतीय की तरह मैं भी क्रिकेट से प्यार करता हूँ लेकिन थोड़ा ज्यादा क्योंकि मुझे क्रिकेटर बनने की ही ट्रेनिंग मिल रही थी। मैं जिम्मी सर से पहली मिला था तब मैंने यह कभी नहीं सोचा था कि मैं 1983 के वर्ल्डकप पर बन रही किसी फिल्म में उनकी भूमिका निभाउंगा।

    वह जो कहानियां बताते थे वह मुझे आश्चर्य में डाल देती थीं। वह भी यह नहीं जानते थे कि मैं उन कहानियों में उनकी जगह लूंगा। कबीर खान को धन्यवाद जिन्होंने इस फिल्म को बनाने के बारे में सोचा और यह अतुल्य किरदार निभाने के लिए मेरे बारे में सोचा।

    मोहिंदर अमरनाथ का किरदार निभाने के लिए मुझे गर्व है। रणवीर सिंह और बाकी स्टारकास्ट के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूँ।”

    https://twitter.com/Saqibsaleem/status/1097471388254945280

    इनके अलावा फिल्म में ताहिर राज भसीन, पंकज त्रिपाठी, साहिल खट्टर, तमिल सुपरस्टार जीवा और चिराग पाटिल मुख्य भूमिकाओं में हैं।

    यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार के फायर स्टंट पर ट्विंकल खन्ना ने दी उन्हें जान से मारने की धमकी

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.