Wed. Nov 30th, 2022
    ranveer singh, new photoshoot

    फिल्म ‘सिम्बा’ और ‘गली बॉय’ की सफलता के बाद रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे बड़े कलाकारों में से एक गिने जाने लगे हैं। अपने अभिनय और दीपिका से अपने रिश्ते के अलावा रणवीर अपने मज़ाकिया अंदाज़ और ऊर्जावान व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं।

    हाल ही में अनुपमा चोपड़ा के साथ एक साक्षात्कार में रणवीर सिंह उन्हें बॉलीवुड की बड़ी मसाला फिल्म देखने के लिए कनविन्स करते नज़र आए हैं और ऐसा करने का उनका अंदाज़ बहुत ही निराला और दिलचस्प है।

    इस छोटे से क्लिप में रणवीर सिंह मुम्बइया अंदाज़ अपने साथ फिल्म देखने के लिए चन्दन सिनेमा चलने के लिए बुला रहे हैं और कह रहे हैं कि, “तू आना मेरे साथ चन्दन में देखने को, दिखाता हूँ मैं तेरे को, तू और मैं जाके स्क्रीन पर नाचेंगे न, चिल्लर और सीटी लेकर जाएंगे, फेकेंगे, सीटी मारेंगे चल न।”

    अगर ऐसा दोस्त सिनेमाघर में साथ हो तो सचमुच फिल्म देखने का मज़ा दोगुना हो जाएगा और बात जब बॉलीवुड एक्शन मसाला देखने की हो तो सच में यह कमाल का अनुभव होगा।

    हाल ही में रणवीर सिंह ने ग्राज़िया के लिए एक शानदार फोटोशूट कराया है जिसमें वह वाकई में हॉट लग रहे हैं। यह तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये अपने फैंस के साथ शेयर की हैं।

    फिल्मों की बात करें तो इस महीने आई फिल्म ‘गली बॉय’ को महाशिवरात्रि की छुट्टी का फायदा मिला है। सोमवार को 1.28 करोड़ की कमाई करने के साथ फिल्म ने कुल 134.21 करोड़ कमा लिए हैं।

    फिल्म जल्द ही 140 करोड़ क्लब में पहुंच जाएगी।

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड क्लासिक: आज ही के दिन 1982 में रिलीज़ हुई थी गुलज़ार की फिल्म ‘अंगूर’

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *