दा इंडियन वायर » खेल » टीम “कलंक” पहुंची आईपीएल 2019 में: वरुण धवन ने दिया आरसीबी को तो सोनाक्षी सिन्हा ने दिया सीएसके को समर्थन
खेल मनोरंजन

टीम “कलंक” पहुंची आईपीएल 2019 में: वरुण धवन ने दिया आरसीबी को तो सोनाक्षी सिन्हा ने दिया सीएसके को समर्थन

शनिवार यानि आज इंडियन प्रीमियर लीग का 12वा संस्करण शुरू होने वाला है। आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच कड़ा मुकाबला होगा।

अपनी आगामी फिल्म “कलंक” के रिलीज़ के पहले, सह-कलाकार सोनाक्षी सिन्हा और वरुण धवन चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में उद्घाटन मैच के दर्शक बनकर पहुंचे। वरुण ने सोनाक्षी के साथ एक तस्वीर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उन दोनों को उन टीमों के रंग में चमकते हुए देखा गया, जिनका वे समर्थन कर रहे थे।

विराट कोहली की टीम आरसीबी को समर्थन देते हुए, वरुण ने एक लाल रंग का जैकेट पहना था जिसके अंदर सफ़ेद रंग की टी-शर्ट थी जबकि सोनाक्षी पीले रंग की ड्रेस में बेहद फ्रेश दिखाई दे रही थी। उन्होंने धोनी को समर्थन देने का फैसला किया। देखिये दोनों की तसवीरें-

वरुण ने तस्वीर इंस्टाग्राम पर डालते हुए, कैप्शन में लिखा-“#आईपीएल। ये लाल बनाम पीला है। आरसीबी बनाम सीएसके है। #विराट बनाम #धोनी है। #कलंक वहां होने वाली है। आदित्य रॉय कपूर उम्मीद है कि आप वजन घटने के बाद, गोवा के शिविर में अच्छे से व्यवहार कर रहे होंगे।”

वरुण ने पोस्ट में सोनाक्षी के साथ आलिया भट्ट को भी टैग किया था जिसे देखकर ये लग रहा है कि आलिया भी उनके साथ शामिल हो सकती हैं। जबकि, आदित्य इन दिनों गोवा में मोहित सूरी निर्देशित फिल्म ‘मलंग’ की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमे दिशा पटानी, अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी नज़र आएंगे। फिल्म 2020 में वैलेंटाइन दिवस पर रिलीज़ होगी।

अभिषेक वर्मन निर्देशित फिल्म “कलंक” में वरुण, सोनाक्षी, आदित्य और आलिया के अलावा, फिल्म में माधुरी दीक्षित और संजय दत्त भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म अगले महीने 17 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

इसके अलावा, वरुण अब ‘स्ट्रीट डांसर’ और ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में दिखाई देंगे। वही दूसरी तरफ, सोनाक्षी ‘दबंग 3’, ‘खानदानी शफाखाना’ और ‘मिशन मंगल’ में नज़र आएँगी।

About the author

साक्षी बंसल

पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

Add Comment

Click here to post a comment

फेसबुक पर दा इंडियन वायर से जुड़िये!