Thu. Oct 6th, 2022
    "इंशाल्लाह" की घोषणा के बाद, सलमान खान और बेबी आलिया भट्ट की तस्वीर हुई वायरल

    जबसे संजय लीला भंसाली की फिल्म “इंशाल्लाह” की घोषणा हुई है जिसमे सलमान खान और आलिया भट्ट साथ नज़र आएंगे, तबसे लोग सलमान और आलिया की जोड़ी का मजाक बना रहे हैं। दोनों में उम्र का बड़ा अंतर है और इसलिए दोनों की एक पुरानी तस्वीर इंटरनेट पर बहुत वायरल हो रही है। लोग बार बार उसी तस्वीर को साझा कर रहे हैं।

    दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ नज़र आएंगे और इतना ही नहीं, दोनों फिल्म में रोमांस करते दिखेंगे। सलमान पहले भी भंसाली के साथ फिल्म ‘ख़ामोशी’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ और ‘सावरिया’ में काम कर चुके हैं, हालांकि, आलिया पहली बार भंसाली की फिल्म में नज़र आएंगी।

    https://youtu.be/3Y1kouWRi1s

    अब जब फिल्म की आधिकारिक घोषणा हो गयी है, ट्विटर यूजर जमकर इस नयी जोड़ी के मजे ले रहे हैं और सलमान और आलिया की पुरानी तस्वीर पोस्ट कर रहे हैं। उन सभी तस्वीरो में से, एक तस्वीर ऐसी है जो आपका ध्यान खींच लेगी। तस्वीर में युवा सलमान खान, छोटे बेबी के साथ नज़र आ रहे हैं जिसे लोग आलिया भट्ट कह रहे हैं। तस्वीर को पोस्ट करते हुए, एक यूजर ने कैप्शन में लिखा-“किसने सोचा था कि दोनों मुख्य जोड़ी के रूप में साथ में काम करेंगे। #इंशाल्लाह।”

    https://twitter.com/JakhotiyaRajat/status/1108165244713496576

    काफी लोगो ने भंसाली और सलमान के साथ काम करने पर उत्साह भी दिखाया। उन्होंने लिखा कि एक पुनर्मिलन जिसके हम हकदार हैं। वही एक यूजर ने लिखा कि 2020 की सबसे बड़ी फिल्म आ रही है।

    https://twitter.com/SanaAfsal/status/1107926617949696000

    इसके अलावा, सलमान अब ईद के मौके पर फिल्म ‘भारत’ के साथ आ रहे हैं। अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म में कैटरीना कैफ, तब्बू, सुनील ग्रोवर, दिशा पटानी और जैकी श्रॉफ भी दिखाई देंगे।
    वही दूसरी तरफ, आलिया की अगले महीने 17 अप्रैल को अभिषेक वर्मन की पीरियड-ड्रामा फिल्म ‘कलंक’ रिलीज़ हो रही है। करण जौहर निर्मित फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन और आदित्य रॉय कपूर  भी अहम भूमिका निभाते नज़र आएंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.