Wed. Dec 7th, 2022
    "इंशाल्लाह" में लेने के बाद, संजय लीला भंसाली ने बताया कि क्यों उन्होंने आलिया भट्ट को 'ब्लैक' में नहीं लिया

    बहुत दिनों से संजय लीला भंसाली और सलमान खान की फिल्म के महिला-पात्र के लिए जो रहस्य गहरा रहा था वो अब दूर हो गया है। “इंशाल्लाह” नाम की इस प्रेम-कहानी में, बॉलीवुड के सुल्तान के विपरीत आलिया भट्ट नज़र आएँगी।

    मगर भंसाली ने पटाखा गुड्डी के हाल ही में दिए प्रदर्शन के कारण उन्हें कास्ट नहीं किया, फिल्ममेकर ने खुलासा किया कि आलिया उनके पास 2005 में फिल्म ‘ब्लैक’ के ऑडिशन के लिए आई थी और तब ही उन्हें पता चला कि वह हिंदी फिल्म हीरोइन बनेंगी। मगर फिर भी उन्होंने बाल किरदार के लिए उनका ऑडिशन नहीं लिया जिसका कारण भंसाली ने मुंबई मिरर के साथ साझा किया है।

    https://youtu.be/Smd_xZHCCzI

    उनके मुताबिक, “आलिया एक बहुत ही युवा अभिनेत्री हैं जिनमे बहुत सारा जादू है। वह भूमिका में खूबसूरती से फिट बैठती हैं। जब वह नौ साल की थी, तो वह अपनी मां (सोनी राजदान) के साथ ‘ब्लैक’ के ऑडिशन के लिए आई थी। मैंने उनकी आँखों में चमक देखी। मैंने सोनी को बताया कि मैं उनका एक बच्चे की भूमिका के लिए ऑडिशन नहीं लूंगा क्योंकि मुझे पता था कि वह एक हिंदी फिल्म हीरोइन थी।”

    भंसाली ने प्रकाशन को आगे बताया कि वह आलिया को एक और फिल्म में कास्ट करना चाहते थे, लेकिन वह प्रोजेक्ट बन नहीं पाया। वह बताते हैं-“बाद में, मैं सोनी और महेश (भट्ट) के पास गया और उन्हें बताया कि मैं उनकी लड़की चाहता हूँ, लेकिन वह प्रोजेक्ट नहीं हुआ। इंशाल्लाह, यह एक सुंदर यात्रा होगी।”

    https://www.instagram.com/p/BvL4TE7HTln/?utm_source=ig_web_copy_link

    आलिया ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर बड़ी खबर की घोषणा की। आलिया ने ट्वीट किया कि वह 9 साल की थीं, जब वह पहली बार भंसाली के कार्यालय में इस प्रार्थना के साथ गयी कि उन्हें अपनी अगली फिल्म में लिया जाएगा। उन्होंने लिखा-“वे कहते हैं कि आँखें खोलकर सपने देखो और मैंने वही किया। संजय सर और सलमान खान साथ में जादुई हैं और मैं ‘इंशाल्लाह’ नाम के इस खूबसूरत सफर में शामिल होने का इंतज़ार नहीं कर सकती।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *