Thu. Dec 1st, 2022
    aaliya bhatt, salmaan khan insahllah, sanjay leela bhansaali

    कई दिनों से खबरें आ रही थी कि संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म में एक बार फिर से सलमान खान को लेने का मन बना रहे हैं। कुछ रिपोर्ट्स आ रही थी कि फिल्म में शाहरुख़ खान भी हो सकते हैं लेकिन अब साड़ी अफवाहें खारिज हो चुकी है क्योंकि संजय लीला भंसाली की इस नई फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा की जा चुकी है।

    बॉलीवुड के सबसे बड़े निर्देशकों में से एक की नई फिल्म का नाम है इंशाल्लाह और इस फिल्म में सलमान खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा कोई अभिनेता नहीं है यह एक सोलो लीड फिल्म होगी।

    दिलचस्प बात यह है कि फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट दिखेंगी। आलिया और सलमान खान एक साथ की यह पहली फिल्म है।

    ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने लिखा है कि, “#BreakingNews: सलमान खान और संजय लीला भंसाली की #Inshallah में सलमान खान और आलिया भट्ट … सोलो सलमान खान स्टारर।”

    आलिया भट्ट ने इस फिल्म के बारे में बताते हुए लिखा है कि, “वो कहते हैं न कि अपनी बड़ी आँखे खोल के सपने देखो और ऐसा ही मैंने किया है। संजय सर और सलमान खान एक साथ जादुई हैं और उनके साथ इंशाल्लाह की नई यात्रा पर निकलने का मैं और इंतज़ार नहीं कर सकती।”

    आलिया ने आगे लिखा है कि, “मैं 9 साल की थी जब मैं पहली बार संजय लीला भंसाली के ऑफिस में गई थी। मैं पूरी तरह से डरी हुई थी और आशा कर रही थी कि मैं उनकी अगली फिल्म में रहूं। यह लम्बा इंतज़ार था।”

    सलमान खान ने लिखा है कि, “20 साल हो गए। मुझे ख़ुशी है कि मैं और संजय सर फिर से एक साथ वापस उनकी फिल्म इंशाल्लाह के लिए वापस आ रहे हैं। आलिया के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूँ।”

    अपनी पहली फिल्म में शनाया सिंघानिया,( स्टूडेंट ऑफ द ईयर) फिर ‘राज़ी’ में सहमत खान के रूप में और हाल ही में ‘गली बॉय’ मेंसफीना फ़िरदौसी के रूप में, बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने वर्षों में कई यादगार प्रदर्शन दिए हैं।

    दिवा, जो अगली बार अभिषेक वर्मन की मैग्नम ऑपस कलंक में दिखाई देंगी, को संजय लीला भंसाली और सलमान खान के साथ देखने का हम अब और इंतज़ार नहीं कर सकते।

    वहीँ सलमान खान ने अपनी फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग पूरी कर ली है जो इस साल ईद पर रिलीज़ होने वाली है इसके बाद 1 अप्रैल से वह ‘दबंग 3‘ की शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं।

    यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के 7 गानें जिनके बिना 2019 की होली अधूरी है

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *