Sat. Oct 1st, 2022
    फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019: जब कैटरीना कैफ का हुआ एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट से सामना तो जानिए क्या हुआ...

    आजकल जहाँ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार के ही हर जगह चर्चे हैं, ऐसे में हम उन दिनों को कैसे भूल सकते हैं जब रणबीर बॉलीवुड की चिकनी चमेली कैटरीना कैफ के साथ मिलकर कपल गोल्स दिया करते थे। उनका रिश्ता काफी गहरा था जो कई सालों तक चला था। दोनों लिव-इन में भी रहते थे मगर एक दिन सब खत्म हो गया।

    उन दोनों के अलग होने के बाद, जितनी जल्द सावरिया सम्भल गए थे, उतना ही कैट को वक़्त लगा था। उनको लम्बे समय तक मानसिक तनाव का सामना करना पड़ा था जिसके बारे में कैटरीना ने खुद अपने कई इंटरव्यू में बताया था मगर अब लग रहा हैं कि दो साल बाद, वह सामान्य हो गयी हैं और उन्हें रणबीर और आलिया के रिश्ते से कोई दिक्कत नहीं है।

    https://www.instagram.com/p/BvYYlYdle81/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvYfKPRlJm5/?utm_source=ig_web_copy_link

    बीती शाम, फिल्मफेयर अवार्ड्स 2019 का आयोजन किया गया था जिसको बॉलीवुड सितारों के कई दिग्गजों ने अपनी उपस्थिति से सजाया था। कल शाम रणबीर और आलिया भी हाथों में हाथ डाले एक-दूसरे के बगल में बैठे नज़र आये। ऐसे में जब कैटरीना उन दोनों के सामने से गुजरी तो देखिये क्या हुआ-

    https://www.instagram.com/p/BvYZ22Ul9LU/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/BvYZyqVF56P/?utm_source=ig_web_copy_link

    रणबीर ने तुरंत उठकर अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड को गले से लगाया और मुस्कुराते हुए उनसे मिले। उस दौरान, भारत अभिनेत्री के भी चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान थी।

    ये मत भूलिए कि रणबीर के कारण, कैटरीना और आलिया की दोस्ती में भी कोई दरार नहीं आई। दोनों अभी भी बहुत अच्छी दोस्त हैं जिसका प्रमाण दोनों के इंटरव्यू और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए की गयी टिपण्णी से देखने को मिलता है। जब आलिया की आगामी फिल्म ‘कलंक‘ का गाना-‘घर मोरे परदेसिया’ रिलीज़ हुआ था, तो मिस कैफ ने टिपण्णी करते हुए कहा था कि उन्हें आलिया का डांस बेहद पसंद आया।

    आलिया ने भी वापस जवाब देते हुए कहा कि उनके मुंह से ये बात सुनकर वह और भी ज्यादा उत्साहित हो गयी हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published.