Thu. Dec 1st, 2022
    सलमान खान ने खुलासा किया कि अगर शाहरुख खान, आमिर खान और कैटरीना कैफ शिक्षक होते तो क्या सिखाते

    सलमान खान जो इन दिनों अपनी निर्मित फिल्म “नोटबुक” के प्रचार में व्यस्त हैं जिससे प्रनूतन बहल और ज़हीर इक़बाल बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं, वह हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू देते नज़र आये थे। रैपिड फायर राउंड के दौरान, उनसे उनके कुछ करीबी दोस्त जैसे शाहरुख़ खान, आमिर खान और कैटरीना कैफ के बारे में पूछा गया।

    सलमान से पूछा गया, अगर ये तीन कलाकार शिक्षक होते, तो वे क्या सिखाते? किंग खान पर, सलमान ने कहा कि वह उच्चारण सिखायेंगे, जबकि आमिर के बारे में, सुल्तान ने कहा कि वह सामान्य ज्ञान (जनरल नॉलेज) पढ़ाएंगे। हालांकि, जो जवाब उन्होंने मिस कैफ के नाम पर दिया, वह वाकई मजेदार और सुनने लायक था।

    उन्होंने कहा-“अंग्रेजी, हिंदी, मराठी … उम्म … चिकित्सा, दर्शनशास्र, मनोविज्ञान, इंजीनियरिंग, कैसे चाय, कॉफी, बिरयानी बनाते हैं, वह कुछ भी सिखा सकती हैं। ओह और निश्चित रूप से, फिल्म निर्माण।” सलमान खान ने सीधे चेहरे के साथ स्पष्ट प्रतिक्रिया दी।

    इस दौरान, सलमान से ये भी पूछा गया कि आमिर और शाहरुख़ में से कौन ज्यादा फनी है जिसमे बॉलीवुड सुपरस्टार ने कहा कि दोनों के बीच कड़ा मुकाबला है।

    अगर सलमान अभिनेता नहीं होते तो क्या होते? सवाल सुनकर सलमान एकदम शांत हो गए। जब कैमरा के पीछे से किसी ने सुझाव दिया चित्रकार, तो सलमान ने कहा-“हाँ दीवार रंग सकता हूँ, लेकिन कलाकार का तो कोई चांस ही नहीं है।”

    अब फिल्मों की बात की जाये तो, सलमान जल्द कैटरीना के साथ अली अब्बास ज़फर निर्देशित फिल्म ‘भारत’ में नज़र आयेंगे। उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाल्लाह’ को भी साइन किया है जिसमे उनके साथ आलिया भट्ट नज़र आएँगी।

    वह जल्द सोनाक्षी सिन्हा के साथ ‘दबंग 3’ की भी शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

     

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *