Sat. Dec 10th, 2022
    करण जौहर हुए ट्विटर पर ट्रोल तो बचाव में आये पुराने और पक्के दोस्त शाहरुख़ खान

    बॉलीवुड के मशहूर निर्देशक और निर्माता करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया ट्रोलिंग का शिकार होते रहते हैं। कभी अपने कपड़ो की वजह से तो कभी ट्वीट की वजह से। आज भी, कुछ कुछ होता है निर्देशक के साथ ऐसा ही हुआ। ट्रोल करने वाले ज्यादातर शाहरुख़ खान के फैंस थे। मगर बाद में करण ने बताया कि ये तकनीकी गड़बड़ की वजह से हुआ है।

    आज सुबह, निर्देशक ने ट्विटर पर तकनीकी गड़बड़ का स्पष्टीकरण दिया। और केवल वो ही इकलौते नहीं हैं जिन्होंने ऐसा किया, किंग खान खुद ट्विटर पर अपने अजीज़ दोस्त के बचाव में उतरे जबकि उन्हें सोशल मीडिया पर सफाई देना बिलकुल अच्छा नहीं लगता। हालांकि, जब बात दोस्त की आई तो उन्हें ऐसा करना पड़ा। दरअसल, एक ट्वीट था जिसमे लिखा था कि ‘केसरी‘ के आधे दिन का व्यापार, ‘जीरो‘ के पूरे दिन के व्यापार से अधिक है जिसे करण ने लाइक किया था और उसके बाद उनकी ट्रोलिंग शुरू हो गयी।

    करण ने लिखा था-“दोस्तों, मेरे ट्विटर अकाउंट पर एक तकनीकी समस्या हो रही है। अजीब चीजें हो रही हैं। जूता की तस्वीर अपलोड, अस्पष्ट उच्चारण करने से लेकर ट्वीट लाइक करना जो मैंने पढ़े भी नहीं है और कभी स्वीकार भी नहीं करूँगा। कृपया मेरे साथ रहें और मैं किसी भी असुविधा के लिए क्षमा चाहता हूँ। जल्द से जल्द सुलझाने की कोशिश कर रहा हूँ।”

    इस बीच, करण के बचाव में आए शाहरुख खान ने आज अपने दोस्त और तकनीकी त्रुटि के बारे में बताया। उनके मुताबिक, “मुझे सोशल मीडिया पर स्पष्टीकरण से नफरत है। करण जौहर को तकनीकी रूप से दिक्कत है, लेकिन कपड़ों में उनके स्वाद जैसे अन्य अच्छे गुण हैं? जीवन की तरह, ट्विटर निर्देश के साथ नहीं आता है, इसलिए गलतियाँ स्वाभाविक हैं …. और साथ ही उनकी मोटी उंगलियां भी हैं। सभी शांत हो जाओ, प्यार करो युद्ध नहीं … यह अधिक मजेदार है।”

    बादशाह के इस कदम के बाद, ये तो सांफ हो गया कि इतने दिनों से जो दोनों के बीच लड़ाई की अफवाहें उड़ रही थी वो गलत है। दोनों अभी भी इतने ही पक्के दोस्त हैं। वर्ना शाहरुख़ क्यों अपने दोस्त के बचाव में इस तरह सामने आते।

    इस दौरान, करण ने फिर ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। तकनीकी गड़बड़ का ज़िक्र करते हुए, उन्होंने अपनी आगामी फिल्म ‘कलंक’ का गाना ‘फर्स्ट क्लास‘ का भी प्रचार किया है। उन्होंने लिखा-“आज ट्विटर पर थोड़ी गड़बड़ हो गयी मगर बाकी सब #फर्स्टक्लास है।”

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *