Fri. May 24th, 2024
    shahrukh khan is not doing 'sare jahan se achchha'

    ‘जीरो’ के प्रमोशन के दौरान, शाहरुख खान ने कई साक्षात्कार के दौरान कहा था कि उनकी अगली फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहां से अच्छा है’ और जल्द ही फिल्म की आधिकारिक घोषणा होने की उम्मीद थी।

    हालांकि ‘जीरो’ के बॉक्स ऑफिस पर असफल होने के बाद यह खबरे आने लगी थी कि शाहरुख़ ने बायोपिक की जगह ‘डॉन 3’ को चुना है लेकिन डॉन फ्रैंचाइज़ी के निर्माता रितेश सिधवानी ने हाल ही में पुष्टि की है कि ‘डॉन 3’ स्क्रिप्ट अभी भी तैयार नहीं है।

    https://www.instagram.com/p/Bu3n-cdgPg3/

    सारे जहाँ से अच्छा’ के लेखक अंजुम राजाबली ने अब पुष्टि की है कि शाहरुख खान ने वास्तव में फिल्म छोड़ दी है। FICCI फ्रेम्स 2019 में बात करते हुए अंजुम ने ‘सारे जहां से अच्छा’ के बारे में बात की और शाहरुख खान के फिल्म से बाहर होने की पुष्टि की है।

    अंजुम ने कहा है कि ‘जीरो’ के असफल होने की वजह से शाहरुख़ खान ने यह फिल्म छोड़ दी है।

    अंजुम ने कहा कि, “यदि आप मुझसे पूछ रहे हैं, ‘जीरो’ की स्क्रिप्ट के साथ एक समस्या थी। हिमांशु एक बहुत प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं लेकिन कभी-कभी चीजें गलत हो जाती हैं।

    मुझे नहीं लगता कि उन्होंने अंतरिक्ष के एंगल की वजह से ‘सारे जहाँ से अच्छा’ छोड़ी है। मुझे लगता है कि वह भी बहुत हिल गए हैं।

    अब जब यह पुष्टि हो चुकी है कि शाहरुख़ खान इन दोनों ही फिल्मों में नहीं हैं तो फैंस को अब उनकी अगली फिल्म की घोषणा का बेसब्री से इंतज़ार है।

    यह भी पढ़ें: इन पांच कारणों की वजह से जरूर देखनी चाहिए ‘मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर’

    By साक्षी सिंह

    Writer, Theatre Artist and Bellydancer

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *