Thu. Dec 1st, 2022
    क्या आमिर खान ने की फिल्म "सारे जहाँ से अच्छा" से शाहरुख़ खान के निकलने की पुष्टि?

    जबसे ये खबर आई है कि शाहरुख़ खान, राकेश शर्मा की बायोपिक “सारे जहाँ से अच्छा” में अभिनय कर रहे हैं, फिल्म को लेकर सुर्खियां बन गयी। फिर खबर आई कि उन्होंने फिल्म छोड़ दी है, फिल्म फिर लाइमलाइट में आ गयी। फिल्म में उनकी जगह लेने वाले कभी किसी अभिनेता का नाम आता है तो कभी किसी का। मगर अभी तक ये सस्पेंस बना ही हुआ है क्योंकि ना मेकर्स की तरफ से और ना ही किंग खान की तरफ से कोई बयान आया है।

    मगर अभिनेता आमिर खान जिन्होंने इस फिल्म को शाहरुख़ से करने के लिए कहा था, उनसे एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान इस बारे में सवाल किया गया। भले ही उन्होंने इस सवाल का सीधा सीधा जवाब ना दिया हो मगर उनका जवाब संवाददाता के पहले सवाल पर हामी भर रहा था जिन्होंने पूछा कि अब शाहरुख़ ये फिल्म नहीं कर रहे हैं, क्या वो करेंगे अगर उन्हें फिल्म का फिर से प्रस्ताव मिलता है तो। प्रतिक्रिया देते हुए आमिर ने कहा-“जी जी। अभी तो मैं ये कर रहा हूँ, लाल सिंह चड्डा।”

    https://www.instagram.com/p/Bu_cbrSBY3F/?utm_source=ig_web_copy_link

    जब पूछा गया कि क्या वह भविष्य में करेंगे, आमिर ने कहा-“आगे का मैंने सोचा नहीं है।”

    जबकि शाहरुख़ के फिल्म करने या ना करने पर अभी भी शंका के बादल छाये हुए हैं, आमिर ने अपने जन्मदिन पर आयोजित की प्रेस कांफ्रेंस पर अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा कर दी है। अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशित फिल्म का नाम होगा ‘लाल सिंह चड्डा’ जो टॉम हंक्स की फिल्म ‘फारेस्ट ग्रंप’ पर आधारित है।

    इस दौरान शाहरुख़ के अगले प्रोजेक्ट की खबर भी आई है। ऐसा कहा जा रहा है कि आर माधवन की अगली फिल्म ‘रॉकेटरी: द नम्बी इफ़ेक्ट’ में शाहरुख़ दिखाई दे सकते हैं। फिल्म के हिंदी वर्जन में शाहरुख़ का एक कैमियो रखा जा रहा है और उसी किरदार को तमिल वर्जन में सूर्या निभाएंगे। उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘जीरो’ में देखा गया था।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *