Tue. Jan 31st, 2023
    हार्दिक पांड्या और के एल राहुल विवाद पर बोले करण जौहर: मेरा शो नहीं उनका करियर मायने रखता है

    करण जौहर ने कभी नहीं सोचा होगा कि उनका चैट शो “कॉफी विद करण 6” इतनी नकारात्मक लाइमलाइट हासिल करेगा। क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के एपिसोड ने काफी लोगों का ध्यान उनकी तरफ आकर्षित किया जिसके कारण दोनों क्रिकेटर का करियर लगभग तबाह ही होने वाला था। शो पर उन्होंने महिलाओं के लिए काफी अपमानजनक शब्दों का प्रयोग किया और उन पर सेक्सिस्ट टिपण्णी की जिसके करण बीसीसीआई ने उन पर कड़ा रुख अपनाया।

    करण जो हाल ही में, अरबाज़ खान के शो में नज़र आये थे, उन्होंने पूरे विवाद पर कहा-“इन लड़कों को पहले ही सजा दी जा चुकी है और मुझे उम्मीद है कि उनकी सजा अब समाप्त हो गई है और उन्हें अपने करियर में दूसरा मौका दिया गया है। वे क्रिकेट की दुनिया में प्रतिभाशाली और असाधारण बल हैं। मुझे सच में विश्वास है कि उन्होंने जो कहा उसके लिए उन्होंने अपनी कीमत चुकाई है। मैं इसका बोझ ढोता हूँ और इसने शो को प्रभावित किया है। लेकिन मेरा शो कोई मायने नहीं रखता। यह एक चीज है जो मैं करता हूँ, उनका करियर मायने रखता है।”

    https://www.instagram.com/p/BqCKs4FnL0t/?utm_source=ig_web_copy_link

    करण का कहना है कि वह इस बात के लिए ज़िम्मेदार महसूस करते हैं भले ही उनके द्वारा पूछे जाने वाले सवालों पर लोगों के जवाब पर उनका कोई नियंत्रण नहीं है। उन्होंने शो के आकस्मिक स्वाभाव को दोष देते हुए कहा कि कभी कभी ऐसी बातें हो जाती हैं जो अनुचित होती हैं। उनके मुताबिक, “जो भी इसका परिणाम आया मैं उसके समर्थन में हूँ क्योंकि चीज़े कही गयी जो हो सकती थी या थी अनुचित। मैं पूरा दोष लेता हूँ कि शो मेरा था, ये मेरी ज़िम्मेदारी है, और मुझे हर दिन बुरा लगता है।”

    करण ने यह भी दोहराया कि वह एक मजबूत नारीवादी हैं और ऐसे व्यक्ति हैं जो महिलाओं की शक्ति में विश्वास करते हैं। उन्होंने कहा कि वह जानबूझकर या स्वेच्छा से, महिलाओं को परेशान या नाराज नहीं करेंगे।

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *