Fri. Apr 19th, 2024
    द ज़ोया अख्तर: सोनम कपूर का खुलासा, कैमियो में नजर आएंगे शाहरुख़ खान

    शाहरुख़ खान जिन्हे आखिरी बार आनंद एल.राय निर्देशित फिल्म ‘जीरो‘ में देखा गया था, वह बॉक्स ऑफिस पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने भी मुख्य किरदार निभाया था। फिल्म को ना दर्शको से और ना ही समीक्षकों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। और फिर जब से शुरू हो गयी किंग खान के अगले प्रोजेक्ट पर घोषणा। पहले वह राकेश शर्मा की बायोपिक ‘सारे जहाँ से अच्छा‘ में दिखने वाले थे मगर उन्होंने उसको भी छोड़ दिया है।

    डॉन 3‘ भी कुछ समय के लिए टल गयी है। फिर अफवाहे उड़ी कि शाहरुख़ निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म में सलमान खान के साथ नज़र आएंगे। हालांकि, उस पर भी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। और अब DNA की रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि बादशाह जल्द डिजिटल की दुनिया में कदम रखने वाले हैं।

    इंडस्ट्री के सूत्रों ने प्रकाशन को बताया कि शाहरुख़ ने एक वेब सीरीज के लिए सहमति जताई है जिसे उसी अंतर्राष्ट्रीय प्लेटफार्म पर स्ट्रीम किया जाएगा जिसपे उनका प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज एंटरटेनमेंट वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ का निर्माण कर रहा हैं जिसमे सुपरस्टार इमरान हाश्मी नज़र आएंगे। सीरीज की बात की जाये तो, ये एक राजनीतिक जासूस थ्रिलर होगी जो बिलाल सिद्दीक़ी की उसी नाम की पुस्तक पर आधारित होगी।

    सूत्रों के मुताबिक, “जिस सीरीज को शाहरुख़ खान ने करने का मन बनाया है, वो एक थ्रिलर है। ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ की तरह, इसका निर्माण भी उनका बैनर करेगा। विषय ने उनको इतना उत्साहित कर दिया है की उन्होंने ना केवल इसका निर्माण करने का बल्कि इसके अंदर अभिनय करने का भी मन बना लिया है।”

    https://www.instagram.com/p/Bu_pRCpAYLf/?utm_source=ig_web_copy_link

    https://www.instagram.com/p/Bu3n-cdgPg3/?utm_source=ig_web_copy_link

    By साक्षी बंसल

    पत्रकारिता की छात्रा जिसे ख़बरों की दुनिया में रूचि है।

    Leave a Reply

    Your email address will not be published. Required fields are marked *